Move to Jagran APP

UP Election 2022: तजीन फात्मा बोलीं, आजम खां के विरोधियों का करें हुक्का-पानी बंद, उनसे न रखें किसी प्रकार का रिश्ता

UP Vidhan Sabha Election 2022 रामपुर शहर विधायक डा. तजीन फात्मा भी अपने पति और सांसद आजम खां के चुनाव प्रचार में उतर गई हैं। आजम खां सीतापुर जेल में बंद हैं और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 09 Feb 2022 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 09 Feb 2022 12:14 PM (IST)
UP Election 2022: तजीन फात्मा बोलीं, आजम खां के विरोधियों का करें हुक्का-पानी बंद, उनसे न रखें किसी प्रकार का रिश्ता
UP Vidhan Sabha Election 2022 : तजीन फात्मा ने एक सभा में कही बात

रामपुर, जेएनएन। UP Vidhan Sabha Election 2022 : रामपुर शहर विधायक डा. तजीन फात्मा भी अपने पति और सांसद आजम खां  के चुनाव प्रचार में उतर गई हैं। आजम खां सीतापुर जेल में बंद हैं और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं।तजीन फात्मा ने एक सभा में कहा कि जो आजम के जेल जाने को सही मानते हैं वह उनका बुरा चाहते है। सभा में मौजूद लोगों से कहा कि आप ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार कीजिए। मतलब, ऐसे लोगों का हुक्का पानी बन्द कर दें। कोई शादी-विवाह का ताल्लुक न रखेंं। ऐसे लोग आपकी खुशियों के भी मुखालिफ हैं। इसलिए शादी विवाह से बिल्कुल अलग हो जाएं। उनसे ये कह दें कि जब तुम हमारी खुशी में शामिल नहीं हो तो हम तुम्हारी खुशी में शामिल नहीं हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि इस सरकार में इंसाफ मिल पाना बहुत मुश्किल है। मुरादाबाद की एक रैली में गृह मंत्री अमित शाह कहकर गए हैं कि अगर आजम को अंदर रखना चाहते हो तो हमें वोट दो। इसका मतलब है कि यदि आजम खां बाहर लाना है, तो आपको समाजवादी पार्टी को वोट देना होगा। जब गृहमंत्री ऐसा कह सकते हैं तो इसका मतलब है कि न्यायालय की कोई भूमिका ही नहीं रही है। न्यायालय की भूमिका ही खत्म हो गई है और इंसाफ मांगने के लिए हमारा न्यायालय जाना बेकार है। तजीन फात्मा ने कहा कि आजम खां और जेल में बंद बेगुनाहों को इंसाफ नहीं मिल रहा। आप सभी आजम के हिमायती हैं इसलिए आपको भी इस सरकार में इंसाफ नहींं मिल सकता। इसलिए ज़रूरत इस बात की है कि एकतरफा होकर समाजवादी पार्टी को वोट दें।

तजीन फात्मा ने अपने घर के हालात बताते हुए कहा कि उनके शौहर जेल में हैं। उनका बेटा और वो खुद जेल में थीं। ये सरकार बहुत ही जालिम और जाहिल ही नहीं, खुदगर्ज भी है। ये देश हित में कुछ नहीं करना चाहती है। उस नीति को अपना रही है, जिसको अंग्रेज़ों ने अपनाया था। फूूट डालो और शासन करो। ये हिन्दू ओर मुसलमान के बीच नफरत के बीज बोकर अपने स्वार्थ के लिए नफरत फैला रही हैंं, ताकि सत्ता पर अपना अधिकार जमा सके। अगर आपने एक-दूसरे से नफरत की तो ये हमारे मुल्क के हित में नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.