Move to Jagran APP

UP के तीन जनपदों में एक ही तरीके से हुई लूट, दो जनपद में एक ही समय पर हुईं वारदात

UP Crime News मुरादाबाद पुलिस दो दिन से कटघर में टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर सुमित कुमार के साथ हुई लूट के आरोपितों को खोजने में जुटी है। 23 नवंबर की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर 25 हजार रुपये लूट लिए थे।

By Ritesh DwivediEdited By: Samanvay PandeyPublished: Sun, 27 Nov 2022 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 09:15 AM (IST)
UP के तीन जनपदों में एक ही तरीके से हुई लूट, दो जनपद में एक ही समय पर हुईं वारदात
UP Crime News : टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर से लूट के आरोपितों का नहीं मिला सुराग

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। UP Crime News : मुरादाबाद पुलिस दो दिन से कटघर में टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर सुमित कुमार के साथ हुई लूट के आरोपितों को खोजने में जुटी है। 23 नवंबर की शाम रामगंगा पुल के रफतपुरा अंडरपास के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर से तमंचे के बल पर 25 हजार रुपये लूट लिए थे।

loksabha election banner

एक ही पैटर्न पर तीन जनपद में लूट

खास बात यह है कि इसी पैटर्न पर मुरादाबाद समेत तीन जनपदों में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर के साथ जिस दिन लूट हुई उसी दिन संभल में इसी तरह वारदात को अंजाम दिया गया। इससे पुलिस को अंदेशा है कि सभी वारदातें किसी एक गिरोह ने अंजाम दी हैं।

अन्य जनपदों में हुई वारदात के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस अभी तक सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज देख चुकी है, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस घटना के साथ ही सम्भल और रामपुर में भी ठीक इसी अंदाज में दो और घटनाओं को अंजाम दिया था। ऐसे में पुलिस का आशंका है कि एक ही गैंग के द्वारा चलते-चलते इन घटनाओं को अंजाम दिया गया। पुलिस अन्य जनपदों में हुई वारदातों के बारे में साक्ष्य जुटा रही है।

बाइक सवार बदमाश तमंचे के बल पर करते हैं वारदात

मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के शांतिपुरम निवासी सुमित कुमार मुरादाबाद में रामपुर रोड जीरो प्वाइंट स्थित टाटा मोटर्स के आरए मोटर्स ब्रांच प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। 23 नवंबर को सुमित स्कूटर से शाम करीब छह बजे घर जा रहे थे। तभी सवा छह बजे पुराने टोल प्लाजा के रफतपुर अंडरपास के पास बाइक सवार लुटेरों ने तमंचा लगाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। 25 हजार रुपये लूट ले गए थे।

घटना की जानकारी होने पर एसएसपी हेमराज मीना, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया थाने पहुंचकर पीड़ित से पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कटघर थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश की जा रही है। उसी दिन अन्य जनपदों में भी वारदात हुई है। उन घटनाओं के साक्ष्य का अध्ययन किया जा रहा है। आरोपितों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.