Move to Jagran APP

रामपुर में युवक को मिली प्रेम प्रसंग की सजा, पिटाई के बाद नहर में फेंका

खजुरिया थाना क्षेत्र की घटना परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। इसके बावजूद पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

By Edited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 10:14 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 07:30 AM (IST)
रामपुर में युवक को मिली प्रेम प्रसंग की सजा, पिटाई के बाद नहर में फेंका
रामपुर में युवक को मिली प्रेम प्रसंग की सजा, पिटाई के बाद नहर में फेंका

रामपुर, जेएनएन। जिले के बिलासपुर के खजुरिया थाना क्षेत्र के युवक को अवैध संबंधों के चलते पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गश्त करते समय जब पुलिस ने युवक को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो आनन-फानन में इलाज के लिए उसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां उसकी स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों द्वारा बरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

गांव मंसूरपुर निवासी ब्रजपाल  सिंह का पुत्र चन्द्रपाल ¨सह पेशे से कैंटर चालक है। दो सप्ताह पूर्व वह अपने किसी अन्य साथी के साथ कैंटर में सामान भरकर उसे बरेली उतारने गया था। वहां से लौटते समय चन्द्रपाल बरेली जनपद के थाना शाही आनंदपुर गांव स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर ही उतर गया। मंगलवार शाम अचानक युवक वहां से कहीं लापता हो गया। काफी खोजबीन के बावजूद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया। उसके रिश्तेदारों ने इधर-उधर फोन घूमाकर युवक के आने की बात पूछी, लेकिन कोई भी उसके आने की बात कबूल नहीं कर पाया।

नहर में पड़ा देख मची खलबली

बुधवार देर शाम थाना शाही पुलिस ने जंगल में गश्त करते समय युवक को नहर में पड़ा देखा तो खलबली मच गई। पुलिस ने जब करीब जाकर देखा तो युवक बेहोश मिला। ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो जैसे युवक को किसी पेड़ से बांधकर उसे बेरहमी से पीटा गया हो। युवक की स्थित नाजुक देख पुलिस ने आनन-फानन में उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया और आइडी के माध्यम से परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। युवक की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे बरेली हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल के पिता ने बताया कि युवक का विवाह करीब चार वर्ष पूर्व हुआ था। उसकी पत्नी का बीमारी के चलते देहांत हो गया था। पत्नी की मौत के बाद युवक ने विवाह नहीं किया। इस संबंध में थाना पुलिस ने बताया कि युवक का किसी युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों को बात करते हुए युवती के परिजनों ने पकड़ लिया। उन्होंने युवक को पकड़कर बुरी तरह पीटा और घायलावस्था में जंगल में फेंककर भाग गए। फिलहाल घायल युवक की स्थिति नाजुक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.