Move to Jagran APP

Unknown dead body : देसी शराब की दुकान के सामने पड़ा मिला युवक का शव, पहचान के प्रयास में जुटी पुलिस

Unknown dead body in Amroha गजरौला में मंडी धनौरा मार्ग पर देसी शराब की दुकान के सामने एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 02:50 PM (IST)
Unknown dead body : देसी शराब की दुकान के सामने पड़ा मिला युवक का शव, पहचान के प्रयास में जुटी पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, शिनाख्त नहीं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Unknown dead body in Amroha : अमरोहा के गजरौला में मंडी धनौरा मार्ग पर देसी शराब की दुकान के सामने एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस प्रयास में जुटी है।

loksabha election banner

मामला रविवार की सुबह सात बजे का है। फाजलपुर रेलवे फाटक के पहले स्थित देसी शराब की दुकान के सामने लगभग 30 वर्षीय एक युवक मृत अवस्था में पड़ा मिला। पहले कुछ राहगीरों ने उसे शराब के नशे में पड़ा होने की आशंका जताई लेकिन बाद में उसे गौर से देखा तो उसकी सांसें थम चुकी थी। इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलने पर 112 डायल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक की तलाशी ली गई। लेकिन, शिनाख्त करने के लिए कोई कागज, डायरी वगैरह बरामद नहीं हुए। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि युवक की शराब का सेवन अधिक करने से मौत हुई है। कस्बा प्रभारी कमल सिंह ने बताया जाए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। कुछ लोग उसे गांव सीकरी का बता रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.