Move to Jagran APP

कोरोना वायरस से डर रहे बेरोजगार, मुरादाबाद रोजगार मेले में महज 70 आवेदन

Employment fair घर से बाहर नौकरी करने जाना बना चिंता का कारण। 23 हजार पंजीकृत हैं बेरोजगार महज 70 ने किया आवेदन। कोरोना संक्रमण से बचाव में किसी भी तरह की लापरवाही बरतने को तैयार नहीं हैं युवा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 08:23 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 08:23 AM (IST)
कोरोना वायरस से डर रहे बेरोजगार, मुरादाबाद रोजगार मेले में महज 70 आवेदन
कोरोना वायरस से डर रहे हैं मुरादाबाद के बेरोजगार।

मुरादाबाद। कोरोना ने हमारी दुनिया को समेट कर रख दिया है। इसका अंदाजा महज इस बात से लगाया जा सकता है कि अब बेरोजगारों को भी कोरोना का डर सताने लगा है। आलम यह है कि बेरोजगारों के लिए शुक्रवार को लगे ऑनलाइन रोजगार मेले में महज 70 लोगों ने ही आवेदन किया।

loksabha election banner

जिला सेवायोजन अधिकारी कमल किशोर का कहना है कि कई पंजीकृत अभ्यर्थी जिले से बाहर नौकरी करने में डर रहे हैं, जिस वजह से आवदेन कम आ रहे हैं। क्षेत्रीय सेवायाेजन कार्यालय में जिले में 23000 बेरोजगार पंजीकृत हैं। इनके लिए हर महीने रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। लेकिन, पिछले दो बार से आवेदन करने वालों की संख्या में कमी आ रही है। सेवायोजन अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रोजगार मेले के लिए 24 सितंबर तक आवेदन मांगे गए थे, जिसमें इंटर व ग्रेजुएट पास अभ्यर्थियों को आवेदन करना था। लेकिन, सिर्फ 70 लोगों ने ही आवेदन किया। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में चार कंपनियों ने ऑनलाइन साक्षात्कार के लिए प्रतिभाग किया था। इसमें सेल्स मैन, डिलीवरी ब्वॉय, हेल्पर, बिजनेस डेवलपर के पद के लिए साक्षात्कार हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.