Move to Jagran APP

अंकल बनकर स्कूल से दिलाई छुट्टी फिर बच्ची का अपहरण करके किया दुष्कर्म Moradabad News

पिता के दोस्त ने अंकल बनकर पहले बच्ची को पहले स्कूल से छुट्टी दिलाई उसके बाद वह बच्ची को अपहरण करके जंगल में ले गया और बच्ची के दुष्कर्म किया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:25 PM (IST)
अंकल बनकर स्कूल से दिलाई छुट्टी फिर बच्ची का अपहरण करके किया दुष्कर्म Moradabad News
अंकल बनकर स्कूल से दिलाई छुट्टी फिर बच्ची का अपहरण करके किया दुष्कर्म Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। सरकारी स्कूल में अध्ययनरत कक्षा एक की छात्रा को पड़ोसी गांव का युवक अध्यापकों से बहाने से छुट्टी दिलाकर ले गया। बाद में उसका अपहरण करके जंगल में ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। परिजन स्कूल पहुंचे तो हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस बीच आरोपित स्कूल के नजदीक बालिका को छोड़कर फरार हो गया। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

बच्ची के पिता का दोस्त है आरोपित 

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेेत्र के एक प्राइमरी स्कूल मेें एक ग्रामीण की सात वर्षीय बेटी कक्षा एक में पढ़ती है। वह बुधवार की सुबह घर से स्कूल आई थी। करीब 11 बजे पड़ोसी ग्राम राघूवाला निवासी सलमान पुत्र नन्हे स्कूल पहुंचा। 

मां की तबीयत खराब होने के बहाने से ले गया आरोपित 

आरोपित सलमान स्कूल अध्यापिका से बालिका की मां की तबीयत खराब बताकर छुट्टी दिला दी। अध्यापकों ने बालिका से सलमान के बारे में पूछा तो उसने अंकल बताया। इसके बाद अध्यापकों ने बालिका को सलमान के साथ भेज दिया। सलमान बाइक से बालिका को लेकर चला गया। इस बीच बालिका की मां स्कूल पहुंची तो अध्यापकों ने छुट्टी लेकर अंकल के साथ जाने की बात कही। बेटी के गायब होने पर मां रोने बिलखने लगी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह पंवार समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। 

ढाई घंटे बाद बालिका को छोड़ भागा आरोपित

सलमान करीब ढाई घंटे बाद बालिका को स्कूल के निकट छोड़कर फरार हो गया। पूछताछ में बालिका ने जंगल में ईख के खेत में लेकर जाने और दुष्कर्म करने की बात कही। पुलिस ने बालिका के पिता की तहरीर पर बहला-फुसलाकर अपहरण करके दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया है। चिकित्सीय परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। 

सलमान ने दोस्ती में की दगा

आरोपित सलमान का बच्ची के पिता से दोस्ताना था। वह अक्सर उसके घर पर आता-जाता था। उसने घटना को अंजाम देकर दोस्ती में दगा की कहावत का चरितार्थ कर दिया। दरअसल राघूवाला निवासी सलमान पुत्र नन्हेे वर्तमान में गांव छोड़कर उत्तराखंड के थाना जसुपर के गांव महुआडाबरा में रहता है। वह अक्सर उसके घर पर आता जाता था। बालिका उसे अंकल पुकारती थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.