मुरादाबाद। Top Moradabad News of the day 9 July 2019, शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में 

 रामपुर की जेल में पहले दिन गुमसुम रही बावनखेड़ी हत्याकांड की खलनायिका शबनम

अपने ही परिवार के सात लोगों की हत्या करने वाली बावनखेड़ी हत्याकांड की खलनायिका शबनम का पहला दिन रामपुर जेल में गुमसुम बीता। उसने किसी से बात नहीं की। हालांकि महिला बैरक में बच्चों के साथ उसने दुलार जरूर जताया। 

बेटे को खोज रहा था परिवार, तभी पता चला खेत में पड़ी उसकी लाश

सोमवार की शाम से अचानक लापता हुए जिस बेटे हेमदत्‍त की खोजबीन में पूरा परिवार लगा हुआ था, उसकी लाश खेत में पड़ी होने की खबर जब उनको मिली तो कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और लाश देखते ही बदहवास हो गए। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पिता ने फावड़े से हमला कर बेटे को मार डाला

आदमपुर के गांव तरौली में सोमवार की रात एक पिता ने अपने पुत्र पर फावड़े से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फंदे पर लटका मिला सिपाही का शव, पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश 

 मंडी धनौरा थाने में तैनात 25 वर्षीय सिपाही का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका देख सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले को आत्महत्या मानकर ही अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

इस कालोनी में तीन दिन से घरों में कैद हैं लोग, जानिए क्या है पूरा मामला 

भोलानाथ कालोनी में रहने वाले शिवम तीन दिन से घर में कैद हैं। न तो स्कूल जा पा रहे हैं, न ट्यूशन। शिवम की तरह योगेश और देव भी हैं जो कक्षा पांच और एक में पढ़ते हैं, इनकी पढ़ाई भी ठप है। एक नाव है, जिसके सहारे इस कालोनी के लोगों का संपर्क मुख्य सड़के से हो पा रहा है। किसी कारण से नाव नहीं आती तो यहां ये सब जिंदगी घरों में ही कैद होकर रह जाती हैं।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस