Move to Jagran APP

Top Moradabad News of the day 3 July 2019, सत्ता के दबाव में दर्ज हो रहे हैं मुझ पर मुकदमे : आजम, एसपी ने अपने सामने यूपी कोप एप पर दर्ज कराई ई एफआइआर, नागरिकों को खिला रहे मिलावटी माल, मिलावट के 30 मामलों में 4.20 लाख जुर्माना, अलियाबाद छोड़कर पीपली उमरपुर में रहेगी गंगाराम की सरिता, जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी में रामपुर के सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर एक और एफआइआर

शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 05:33 PM (IST)
Top Moradabad News of the day 3 July 2019, सत्ता के दबाव में दर्ज हो रहे हैं मुझ पर मुकदमे : आजम, एसपी ने अपने सामने यूपी कोप एप पर दर्ज कराई ई एफआइआर, 	नागरिकों को खिला रहे मिलावटी माल, मिलावट के 30 मामलों में 4.20 लाख जुर्माना, अलियाबाद छोड़कर पीपली उमरपुर में रहेगी गंगाराम की सरिता, जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी में रामपुर के सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर एक और एफआइआर
Top Moradabad News of the day 3 July 2019, सत्ता के दबाव में दर्ज हो रहे हैं मुझ पर मुकदमे : आजम, एसपी ने अपने सामने यूपी कोप एप पर दर्ज कराई ई एफआइआर, नागरिकों को खिला रहे मिलावटी माल, मिलावट के 30 मामलों में 4.20 लाख जुर्माना, अलियाबाद छोड़कर पीपली उमरपुर में रहेगी गंगाराम की सरिता, जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी में रामपुर के सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर एक और एफआइआर

मुरादाबाद। Top Moradabad News of the day 3 July 2019, शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में। 

loksabha election banner

 सत्ता के दबाव में दर्ज हो रहे हैं मुझ पर मुकदमे : आजम

पत्रकारों से बातचीत में सांसद आजम खां ने कहा कि रामपुर प्रशासन उपचुनाव की तैयारी कर रहा है। सत्ता के दबाव में हमारे ऊपर मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। गांधी समाधि पर शांतिपूर्वक ढंग से समाजवादी पार्टी की महिलाएं प्रदर्शन कर रही थीं। पुलिस ने महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की की और अभद्र व्यवहार किया। पुलिस पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

एसपी ने अपने सामने यूपी कोप एप पर दर्ज कराई ई एफआइआर

संपूर्ण समाधान दिवस में हसनपुर जन समस्याएं सुनने पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने साइबर क्राइम की शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी की यूपी कोप एप पर ई-एफआइआर दर्ज कराई।संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादी अदनान साइबर क्राइम से संबंधित शिकायत लेकर पहुंचा। शिकायत पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा के हाथ में पहुंची तो उन्होंने अदनान के मोबाइल से ही यूपी कोप एप पर उसकी ई एफआइआर जिलाधिकारी उमेश मिश्र की मौजूदगी में दर्ज कर ली।

नागरिकों को खिला रहे मिलावटी माल, मिलावट के 30 मामलों में 4.20 लाख जुर्माना

अपर जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय ने खाद्य पदार्थों में मिलावट के मामलों की सुनवाई करते हुए 30 वादों में 4.20 लाख रुपये का जुर्माना ठोका है। मदर डेयरी पर एक लाख रुपये का जुर्माना ठोका है। दो वादों में आरोपितों की मृत्यु हो जाने के कारण वाद खारिज कर दिए। इसके साथ ही 1.25 लाख रुपये जुर्माना जमा कराया गया। 

अलियाबाद छोड़कर पीपली उमरपुर में रहेगी गंगाराम की सरिता

अलियाबाद में बेटी के अपहरण के बाद पति की निर्मम हत्या से भयभीत सरिता देवी और उसके बच्चों ने अब गांव छोडऩे का पूरी तरह से मन बना लिया है। बाल अधिकार संरक्षण आयोग के प्रदेश अध्यक्ष डा. विशेष गुप्ता की मौजूदगी में मंगलवार को हुई ग्रामीणों की पंचायत में सरिता देवी और उसके परिजनों ने दो टूक कहा कि अब वह अलियाबाद में नहीं रहेंगे। सरिता सपरिवार अपने जेठ हरस्वरूप के गांव पीपली उमरपुर में रहेगी। इस पर अलियाबाद और पीपली उमरपुर के ग्रामीणों ने भी सहमति की मुहर लगा दी है। 

 रामपुर के सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन पर एक और एफआइआर

पूर्व सांसद जयाप्रदा को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी के आरोप में रामपुर सांसद आजम खां और मुरादाबाद सांसद डॉ. एसटी हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें कई अन्य सपा नेताओं को भी नामजद किया गया है। आजम पर 24 घंटे में यह दूसरा मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा जयाप्रदा के करीबी एवं पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के बेटे मुस्तफा हुसैन ने कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.