गजरौला में हाईवे पर कार ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा,  दो की मौत

अमरोहा के गजरौला में नेशनल हाईवे पर सड़क पार करते समय बाइक सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार इनोवा कार ने रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दो युवकों की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, हादसे की जिम्मेदार कार को पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि चालक मौके से फरार हो गया।  

घर से भागी युवती, प्रेमी का मोबाइल बंद मिला तो पहुंच गई कोतवाली 

अमरोहा के जोया में परिजनों ने दूसरी जगह शादी तय कर दी तो शादी से चार दिन पहले युवती प्रेमी के पास जाने के लिए घर से निकल आई। जोया पहुंची तो प्रेमी ने मोबाइल बंद कर लिया। काफी देर इंतजार करने के बाद वह कोतवाली पहुंची तथा पुलिस को घटनाक्रम बताया। मामला डिडौली कोतवाली का है। 

आइए आज शहीदों के सम्मान में जलाएं एक दीया  

 सेना के शौर्य और मातृभूमि की रक्षा में शहीद हुए सैनिकों को नमन को करने के लिए इंतजार की घडिय़ां खत्म हुई। देश के नाम लिखी गई इन वीर गाथाओं को अमर करने के लिए आज सोनकपुर स्टेडियम में दो लाख एक हजार एक दीये जलाए जाएंगे। दैनिक जागरण व प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के सहयोग से होने जा रहे कार्यक्रम एक दीया शहीदों के नाम में सभी वर्गों की भागीदारी रहेगी। इसमें जनप्रतिनिधियों से लेकर समाज के सभी वर्गों के लोग प्रतिभाग करेंगे।

मुरादाबाद में एसएसपी ने चस्पा कराए कमलेश के कातिलों के फोटो 

कमलेश  तिवारी के कातिलों के फोटो मुरादाबाद में चस्पा कराए गए हैं। इनमें कातिलों को पकड़वाने वालों को ढाई लाख इनाम देने की घोषणा है। मुरादाबाद रेंज के सभी जिलों में कमलेश  तिवारी के कातिलों के फोटो सार्वजनिक स्थलों पर चस्पा कराए गए हैैं। एसएसपी अमित पाठक सार्वजनिक स्थलों पर कमलेश के कातिलों के फोटो चस्पा कराने के अलावा सोशल मीडिया के सहारे भी कातिलों की तलाश में जुटे हैैं।

सम्भल में कैदियों के वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत

बनियाठेर थाना क्षेत्र में चन्दौसी-मुरादाबाद पर कैदियों के वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इसके बाद सवार एक स्कूली बस में जाकर घुस गए। इससे एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस