अमरोहा में आधा घंटा चला  पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली का हाइवोल्टेज ड्रामा

  जनपद अमराेहा में सीएए के विरोध में पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली का शांति मार्च नहींं निकल सका। पुलिस ने उन्हें घर के बाहर ही रोक लिया। लगभग आधा घन्टा हाइवोल्टेज ड्रामा चला। पुलिस से धक्का मुक्की हुई। नारेबाजी की गई। बाद में डीएम एसपी ने उनका ज्ञापन लिया। बाद में महबूब अली व समर्थक वपास लौट गए।

 सम्‍भल में भाजपाइयों ने सीएए के समर्थन में बनाई मानव श्रृंखला 

जनपद सम्‍भल में भाजपाइयों ने शनिवार को सीएए समर्थन में मानव श्रृंखला बनाई। भारी संख्या में पूरे जिले से भाजपाई चन्दौसी पहुंचे और सीएए का समर्थन किया लोगों से शांति बनाए रखने का भी आह्वान किया।भाजयुमो जिला अध्यक्ष विशाल चौहान के नेतृत्व में शनिवार को जिले भर के भाजपाई फव्वारा चौक पर एकत्र हुए। यहां से भाजपाइयों ने मानव श्रृंखला  बनाकर फव्वारा चौक से कोतवाली रोड, संभल गेट मुरादाबाद गेट होते हुए दोबारा फव्वारा चौक पर पहुंचे ।

अमरोहा में पति ने पत्नी को बीच सड़क पर रोक कर दिया तीन तलाक, जान‍िए क्‍या है पूरा मामला

जनपद अमरोहा के हसनपुर  कोतवाली क्षेत्र के गांव जयतोली निवासी पिता के घर रह रही विवाहिता को मुकदमे की तारीख पर हसनपुर जाते समय पति ने रहरा अड्डे पर रोककर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता रेशमा का आरोप है कि उसकी शादी 18 फरवरी 2017 को जनपद बुलंदशहर के थाना खानपुर के गांव खानपुर चौहान निवासी अमजद से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति एक अन्य लड़की को लेकर फरार हो गया और उससे प्रेम विवाह कर लिया। 

 संघ प्रमुख मोहन भागवत बोले भारत को विश्व गुरु बनाना हमारा संकल्प

एमआइटी में चल रही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की चार दिवसीय प्रांतीय कार्यकारिणी के अंतिम दिन मकर संक्रांति उत्सव मनाया गया। इसमें बड़ी संख्या में प्रचारकों के साथ कार्यकर्ता भी जुटे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि भारत में दुनिया अपार संभावनाएं देख रही है और हम भारत को विश्व गुरु बनाने का सपना। भारत को विश्व गुरु बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। दस दिशाओं में जाकर स्वयंसेवक समाज में फैली छुआछूत, ऊंच-नीच के भेदभाव को मिटाने में जुटे हुए हैं।

अमरोहा के मोहम्मदाबाद में दो पक्षों में मारपीट, चार लोग घायल 

जनपद अमरोहा के गजरौला के गांंव मोहम्मदाबाद में रास्ते में टैंक खोदने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद लाठी-डंडे चलने से एक पक्ष के 4 लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।गांव निवासी रईस अहमद द्वारा मस्जिद के पास रास्ते में अवैध रूप से टैंक की खुदाई करवाई जा रही है। इस बात पर मुहल्ले के ही हसमत ने विरोध किया तो दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने लाठी-डंडे चल गए।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस