मुरादाबाद।  Top Moradabad News of the day 1 July 2019, शाम पांच बजे तक टॉप फाइव खबरें एक नजर में 

  सपा सांसदों पर भड़की जयाप्रदा, बोलीं आजम और एसटी हसन पर कराऊंगी रिपोर्ट

पूर्व सांसद जयाप्रदा मीडिया के सामने रामपुर से सपा सांसद आजम खां और मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन पर जमकर बिफरीं। दोनों सांसदों पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह दोनों को छोड़ेंगी नहीं। दोनों के खिलाफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगी। इसके अलावा थाने में मुकदमा भी कराएंगी।


 मानसिक कमजोर किशोरी से अधेड़ ने किया दुष्कर्म

रामपुर जिले के स्वार तहसील क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर किशोरी को गन्ने के खेत में ले जाकर एक अधेड़ ने दुष्कर्म कर डाला। गांव के कुछ लोगों ने देख लिया और किशोरी के परिजनों को इस बारे में बताया तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।  कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटना को लेकर गांव में आक्रोश है।  

अमरोहा में कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या, लाश बरामद

अमरोहा के देहात थानाक्षेत्र में जनपद सम्भल के गांव बझावली निवासी गौरव सैनी ( 24 ) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह नौगांवा सादात स्थित एक माइक्रो फाइनेंस कम्पनी में बतौर कलेक्शन एजेंट नौकरी करता था और सोमवार की सुबह वह कनेक्‍शन को निकला था। 

 मिसाल: कब्रिस्तान में चामुंडा देवी का मंदिर और इसके सामने मजार

  गांव का कब्रिस्तान, उसमें चामुंडा देवी का मंदिर और उसके निकट मजार। मजार पर लोग दुआएं मांग रहे होते हैं तो मंदिर में मां की आरती की जा रही होती है, लेकिन इससे किसी को कोई दिक्कत नहीं होती हिंदू और मुसलमान एक-दूसरे के धार्मिक आयोजनों में बिना किसी भेदभाव और संकोच के बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।

मां की लाश के पास तड़पती बच्ची को देख रो पड़े राहगीर

छह माह की बेटी को मौत जबड़े से खींचकर सुरक्षित बचा लिया, लेकिन मां खुद मौत के मुंह में समा गई। लाश के पास तड़पती बच्ची को देखकर हर आंख नम हो गई।डिलारी सुरजन नगर मार्ग पर जब असलम की बाइक को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मारी तो उस वक्त पत्नी साहिबा की गोद में छह माह की बेटी थी। टक्कर लगते ही असलम और पीछे बैठी दरक्षा की मौके पर मौत हो गई। इसे देखकर हर शख्‍स की आंख से आंसू छलक रहे थे। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस