Move to Jagran APP

Coronavirus:कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले इसके लिए लोगों ने गली में लगा दिया नो इंट्री का बैनर Sambhal News

शहर के हातिम सराय में गली के लोगों ने लगा दिया बैनर कोरोना वायरस के कारण नहीं होगी इंट्री। गांव के लोग प्रशासन का पूरा कर रहे हैं सहयोग।

By Ravi SinghEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 06:45 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:45 PM (IST)
Coronavirus:कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले इसके लिए लोगों ने गली में लगा दिया नो इंट्री का बैनर Sambhal News
Coronavirus:कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले इसके लिए लोगों ने गली में लगा दिया नो इंट्री का बैनर Sambhal News

सम्भल,जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए शासन प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक रखी हैं। पुलिस के जवान दिन रात सड़कों पर गश्त कर लोगों को लॉकडाउन का पालन करा रहे हैं। वहीं अब लोग भी जागरूक होने लगे हैं। नगर के मुहल्ला हातिम सराय में स्थानीय लोगों ने बाहरी लोगों को आने से रोकने के लिए मुहल्ले में बांस बल्ली व बैनर लगाकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है, जिससे की कोई भी बाहर से आना वाला व्यक्ति मुहल्ले में प्रवेश न कर सकें। लोग किसी भी व्यक्ति को मुहल्ले से बाहर नहीं जाने दे रहे हैं। घर से बाहर निकलने वालों को समझा रहे हैं और लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे है।

loksabha election banner

मुहल्लों में बैरिकेङ्क्षडग, आना-जाना बंद

कोरोना संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है और मरीजों की संख्या को बढ़ता देखकर लोग सतर्कता बरत रहे हैं। शहर के कुछ मुहल्लों और गलियों के लोगों ने खुद ही लोगों को घरों में रोकने के लिए बैरिकेङ्क्षडग कर दी गई है। साथ ही बाहरी लोगों से आने से मना कर रहे हैं। लोगों में जागरूकता देख पुलिस संतुष्ट नजर आ रही है।

लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने को कहा है, लेकिन इसके बाद भी लोग टहलने से बाज नहीं आ रहे हैं। गली मुहल्लों के लोगों ने ही खुद ही अपनी सुरक्षा करनी शुरू कर दी है, क्योंकि लोगों के मना करने के बाद भी तमाम ऐसे युवा हैं जो गली मुहल्लों में पहुंच रहे हैं, ऐसे लोगों को रोकने के लिए अब मुहल्लों और गलियों को बैरिकेङ्क्षडग करनी शुरू कर दी है। ऐसा ही नजारा नगर के गोला गंज अंसारी वाली गली में देखने को मिल रहा है। आदर्श नगर, भगवत नगर, आनंद कालोनी, मयूर बिहार आवास विकास तमाम मुहल्लों में बैरिकेङ्क्षडग की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.