Move to Jagran APP

अलग-अलग हादसों में तीन युवकों की मौत, अमरोहा में हंगामा Amroha News

प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि दो बाइकों में भिड़ंत होने पर सुखदेव की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 10 Mar 2020 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 06:23 PM (IST)
अलग-अलग हादसों  में तीन युवकों की मौत, अमरोहा में हंगामा  Amroha News
अलग-अलग हादसों में तीन युवकों की मौत, अमरोहा में हंगामा Amroha News

मुरादाबाद, जेएनएन। मुरादाबाद मंडल के अमरोहा और सम्भल जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की जान चली गई। इसके अलावा कई लोग घायल भी हो गए

loksabha election banner

सम्भल में गई युवक की जान 

सम्भल। सम्भल जिले के असमोली थाना क्षेत्र में हादसे में युवक की जान चली गई। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। असमोली थाना क्षेत्र के गांव पाली की मढ़इया निवासी सुनील पुत्र रामेश्वर मंगलवार की रात गांव ततारपुर रोड से होकर बाइक से घर जा जा रहा था। इस दौरान उसकी बाइक पुलिया से टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

बाइकों में भिड़ंत, एक युवक की मौत, दो घायल

अमरोहा। गजरौला के गांव नगलिया मेव में दो बाइकों में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। थाना क्षेत्र के गांव चकनवाला शेखपुर 30 वर्षीय सुखदेव बाइक पर सवार होकर नगर के मुहल्ला मायापुरी स्थित बाबूराम के घर अपने ससुराल में आ रहा था। इस दौरान गांव नगलिया मेव अड्डे पर विपरीत दिशा से जा रहे बाइक सवार मुहल्ला मायापुरी निवासी जयवीर व राजीव से भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटी भीड़ ने आनन-फानन में तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर चिकित्सकों ने सुखदेव को मृत घोषित कर दिया और घायल राजीव जयवीर को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उधर, सुखदेव की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। सुखदेव अपने पीछे तीन बच्चे और पत्नी सोनी को छोड़ गया है। 

शव भेजने में जल्दबाजी दिखाने पर भड़के परिजन, हंगामा

हादसे के शिकार हुए सुखदेव के शव को सरकारी अस्पताल से पोस्टमार्टम हाउस भेजने में जल्दबाजी दिखा रही पुलिस को देखकर परिजन भड़क गए। परिजन एंबुलेंस के सामने खड़े हो गए और एंबुलेंस जाने से रोक दी। इस दौरान पुलिस व परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई। एंबुलेंस के अंदर बैठे एक-दो परिजनों ने कुछ दूरी पर मुहल्ला टीचर कॉलोनी के सामने एंबुलेंस को रुकवा दिया। इसके बाद फिर से परिजन दौड़कर एंबुलेंस के पास पहुंच गए। हालांकि बाद में पुलिस के समझाने पर  परिजन शांत हो गए।

गुन्नौर में भी हादसे में युवक की मौत 

सम्भल जिले के गुन्नौर में भी हादसे में युवक की जान चली गई। इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा  कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गुन्नौर नरौरा मार्ग पर हुआ। मरने वाले युवक 22 वर्षीय आनंद है। वह धनारी थाना क्षेत्र के भागनगर का रहने वाला था। 

बाइक पर सवार तीन लोग घायल

अमरोहा जिले के जोया में मुरादाबाद के थाना कठघर क्षेत्र के पीतलनगरी निवासी गौरव कुमार व दोस्त राहुल कुमार, तरून सैनी बाइक से जोया की तरफ जा रहे थे। नेशनल हाईवे स्थित जिवाई पुलिस चौकी के पास बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे तीनों घायल हो गए। गौरव की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.