Move to Jagran APP

दहेज में पांच लाख रुपये न लाने पर दिया तीन तलाक Rampur News

पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। उसने मायके आकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर महिला थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 01:04 AM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 08:05 AM (IST)
दहेज में पांच लाख रुपये न लाने पर दिया तीन तलाक Rampur News
दहेज में पांच लाख रुपये न लाने पर दिया तीन तलाक Rampur News
रामपुर। दहेज के लिए तलाक का एक और मामला सामने आया है। पति ने दहेज में पांच लाख रुपये न लाने पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीडि़ता शहर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के रवन्ना गांव निवासी याकूब अली ने अपनी बेटी नुसरत जहां का निकाह गांव के ही राशिद से किया था। शादी में हैसियत के मुताबिक दहेज दिया गया। आरोप है कि ससुराली दहेज से खुश नहीं थे। वे दहेज में पांच लाख रुपये, कूलर आदि सामान की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर उत्पीडऩ किया जाने लगा। कम दहेज लाने के ताने देने लगे। उसके साथ मारपीट करने लगे। उसे दहेज न लाने पर तीन तलाक की धमकी देने लगे। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि पहले ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की।  महिला थाना प्रभारी रीना ङ्क्षसह ने बताया कि तहरीर पर महिला के पति राशिद, सास अकीदन, जेठानी शबाना, जेठ इरशाद, फिरोज और नब्बू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.