Move to Jagran APP

ठगी का यह तरीका आपको भी कर देगा हैरान, महिला बन गई शिकार

पैसे निकालकर आते समय या जाते समय विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। आपकी जरा सी आसावधानी आपको हजारों रुपये के नुकसान में डाल सकती है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 12:59 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 12:59 PM (IST)
ठगी का यह तरीका आपको भी कर देगा हैरान, महिला बन गई शिकार
ठगी का यह तरीका आपको भी कर देगा हैरान, महिला बन गई शिकार

सम्‍भल। गुन्नौर के रजपुरा थाना क्षेत्र के कस्बा रजपुरा में बैंक से 5000 रुपये निकाल कर बाहर निकली बुजुर्ग महिला को टप्पेबाज ने निशाना बना लिया। टप्पेबाज ने बहला-फुसलाकर महिला से 5000 रुपये की नगदी लेकर मौके से फरार हो गया। युवक के जाने के बाद महिला को ठगी का एहसास हुआ। बुजुर्ग महिला का बुरा हाल है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के कस्बा रजपुरा की रहने वाली बुजुर्ग महिला हुस्नबानो पत्नी सद्दीक के कोई संतान नहीं है। महिला ने कुछ कुछ पैसे बैंक में जमा कर रखे हैं। सोमवार को बैंक खुलने पर महिला 5000 रुपये निकालने के लिए बैंक पहुंची। बाहर आई तो बैंक के गेट के सामने उन्हें युवक मिला और उन्हें अपना दूर का रिश्तेदार बताया। बातों में फंसाकर युवक ने महिला से गिनने के बहाने 5000 रुपये ले लिए। झांसा देकर युवक पैसे लेकर फरार हो गया। महिला रोते बिलखते अपने घर वापस चली गई।

चोरों ने एक घर से उड़ाए 13 हजार रुपये

असमोली थाना क्षेत्र के गांव बुकनाला निवासी शबावुल रविवार की रात को अपने स्वजनों के साथ आंगन में सो रहा था। रात करीब दो बजे अचानक घर से खट पट की आवाज आने पर शबावुल की आंख खुल गई। उसने तुरन्त अपने स्वजनों को उठाया। जैसे ही शबावुल ने घर के अन्दर जाकर देखा तो घर में चोर दिखाई दिया। आनन फानन में शबावुल चोर से भिड़ गया। काफी देर मशक्कत के बाद भी चोर शबावुल की पकड़ से निकल भागा। चोर छूटने के बाद मौके से फरार हो गया, लेकिन छीना झपटी में चोर का मोबाइल व चप्पल वहीं रह गई। शबावुल ने जब घर में सामान देखा तो घर में रखें 13 हजार रुपये गायब थे। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी। उसने तहरीर में बताया कि चोर बुकनाला में ही बाग की रखवाली करता हैं। नखासा थाना क्षेत्र के सिरसी का रहने वाला है। थाना प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.