Move to Jagran APP

बाथरूम में नहाने गया था युवक, गीजर से निकली गैस और हो गया बेहोश Rampur News

गीजर से गैस रिसाव जानलेवा साबित हो सकता है। लिहाजा जरूरी है कि समय-समय पर उपकरणों की जांच कराने के साथ पूरी सावधानी बरती जाए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 07:10 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 07:11 AM (IST)
बाथरूम में नहाने गया था युवक, गीजर से निकली गैस और हो गया बेहोश  Rampur News
बाथरूम में नहाने गया था युवक, गीजर से निकली गैस और हो गया बेहोश Rampur News

रामपुर, जेएनएन। जिले के मिलक में बाथरूम में नहाते समय गीजर से गैस का रिसाव हो गया। गैस की चपेट में आकर नहा रहा युवक बेहोश हो गया। काफी देर तक बाथरूम से युवक के बाहर न निकलने पर परिजनों ने दरवाजे को खटखटाया। बाथरूम की खिड़की से झांककर देखा तो अंदर युवक बेहोश पड़ा था। जाली काटकर दरवाजे को खोला और युवक को बाहर निकाला। आनन-फानन में नगर के एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया। बाद में युवक को बरेली रेफर कर दिया गया। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

मुहल्ला अस्दुल्लापुर निवासी जगवीर ङ्क्षसह कपड़ा व्यापारी हैं। उनका 20 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र ङ्क्षसह मकान के ऊपरी हिस्से में बने बाथरूम में नहा रहा था। गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे अचानक गीजर से गैस का रिसाव होना शुरू हो गया। बाथरूम में बदबू फैलने पर उसे बेहोशी छाने लगी। इससे पहले कि वह बाथरूम का दरवाजा खोलता कि गैस की चपेट में आकर बेहोश हो गया। मकान के निचले हिस्से में मौजूद परिजनों ने काफी देर तक उसके बाहर न आने पर बाथरूम का दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज न आने पर परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। 

जाली काटकर खोला दरवाजा 

सीढ़ी लगाकर बाथरूम की खिड़की से अंदर झांककर देखा। सुरेंद्र ङ्क्षसह फर्श पर बेहोश पड़ा था। अंदर से गैस की बदबू आ रही थी। परिजनों ने जाली काटकर दरवाजे को खोला। बेहोश सुरेंद्र ङ्क्षसह को लेकर नगर स्थित प्राइवेट चिकित्सक के यहां पहुंचे। उसकी गंभीर हालत देख चिकित्सक ने इलाज करने से मना कर दिया और उसे बरेली रेफर कर दिया। परिजन उसे बरेली ले गए। उसका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि उन्होंने गैस से चलने वाला गीजर बाथरूम में लगवाया हुआ है। गुरुवार को गीजर से गैस का रिसाव होने लगा। बाथरूम में नहाते समय सुरेंद्र गैस की चपेट में आ गया और बेहोश हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.