Move to Jagran APP

योगी सरकार के इस जिले में हैं एआरटीओ को किया गया कुचलने का प्रयास

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद यूपी में भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को कमान सौंपते हुए मुख्यमंत्री बनाया तो लोगों को उम्मीद थी कि अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगेगा। बावजूद इसके प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं।

By RashidEdited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 01:34 PM (IST)
योगी सरकार के इस जिले में हैं एआरटीओ को किया गया कुचलने का प्रयास
योगी सरकार के इस जिले में हैं एआरटीओ को किया गया कुचलने का प्रयास

मुरादाबाद: प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद यूपी में भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को कमान सौंपते हुए मुख्यमंत्री बनाया तो लोगों को उम्मीद थी कि अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगेगा। इसमें काफी हद तक सफलता भी मिली। बावजूद इसके प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। इसका ताजा उदाहरण सम्भल जनपद है जहां महिला एआरटीओ को कुचलने का प्रयास किया गया।

loksabha election banner

कुछ इस तरह किया गया मारने का प्रयास

बोलेरो पर सवार सम्भल की एआरटीओ प्रवर्तन छवि सिंह चौहान और उनकी टीम को दो ट्रक व दो कैंटर चालकों ने पीछे से मारने का प्रयास किया। घटना शुक्रवार देर रात 11 बजे की है। उस समय एआरटीओ टीम के साथ सम्भल से काम निपटा कर मुरादाबाद जा रहीं थीं। मुरादाबाद रोड पर पुल के पास उनके सरकारी वाहन का पीछा चार वाहनों ने करना शुरू कर दिया। एक बार तो उनके वाहन की टक्कर होते-होते बची।

पुलिस को न दी होती सूचना तो जा सकती है जान भी

घटना का आभास होते ही एआरटीओ ने तत्काल ही सीओ सम्भल को मोबाइल पर फोन करके जानकारी दी। इस पर सीओ ने नखासा थाने के साथ ही सिरसी पुलिस चौकी को अलर्ट किया। डायल-100 और अन्य पुलिस की गाडिय़ां भी एआरटीओ की सुरक्षा के लिए दौड़ पड़ीं।

पुलिस की चौकसी पर कैंटर को छोड़कर भाग गया चालक

इस बीच, थोड़ी देर बाद जब चालकों को लगा कि अब वह घिर गए हैं तो उसमें से एक कैंटर चालक अपने वाहन को छोड़कर भाग गया जबकि बाकी तीन चालक वाहनों को लेकर आगे निकल गए। पुलिस ने कैंटर को नखासा थाने लेकर चली गई। बाकी तीन वाहनों को पकडऩे के लिए मुरादाबाद पुलिस को सूचना दी गई है। सीओ ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही त्वरित एक्शन लिया गया।

मेरे साथ एक बड़ी घटना होने से बच गई: एआटीओ छवि

एआरटीओ छवि चौहान का कहना है कि मुरादाबाद जाते समय रास्ते में यह घटना हुई। एक बारगी लगा कि कैंटर चालक वाहन को टक्कर मार देगा। घटना की गंभीरता को भांपते हुए हमारे चालक ने वाहन की गति बढ़ा दी और मैंने सीओ को सूचना दी । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की, जिसका असर रहा कि एक बड़ी घटना होने से बच गई। 

बेहद सख्त हैं एआरटीओ छवि

सम्भल की एआरटीओ छवि चौहान बेहद सख्त हैं। उन्‍होंने दलालों का प्रवेश तक बंद कर दिया है। इतना ही नहीं, महिला होने के बावजूद रात में भी चेकिंग करने से नहीं डरती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.