Move to Jagran APP

अधिवक्ताओं के हित में जो करेगा काम वही होगा विजेता

मुरादाबादजासं सिविल लाइंस में कलेक्ट्रेट के सामने स्थित आइएमए सभागार में दि बार एसोसिएशन ए

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 01:58 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 01:58 AM (IST)
अधिवक्ताओं के हित में जो करेगा काम वही होगा विजेता
अधिवक्ताओं के हित में जो करेगा काम वही होगा विजेता

मुरादाबाद,जासं : सिविल लाइंस में कलेक्ट्रेट के सामने स्थित आइएमए सभागार में दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के चुनाव को लेकर गोष्ठी का आयोजन किया गया। एडवोकेट रैपिड एक्शन वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के द्वारा आयोजित इस गोष्ठी में अध्यक्ष और महासचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने अपने आगामी लक्ष्य को लेकर विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में सभी अधिवक्ताओं ने एक मत से कहा कि अधिवक्ताओं के हितों को लेकर जो काम करेगा,उसे सहयोग प्रदान करके विजेता बनाया जाएगा। गोष्ठी में अधिवक्ताओं ने चुनाव जीतने के बाद क्या बदलाव करेंगे,भ्रष्टाचार को कैसे रोकेंगे,हड़ताल पर अंकुश कैसे लगाएंगे,एमएसी कोर्ट की हालत कैसे सुधरेगी के साथ ही वार्षिक चुनाव की क्या व्यवस्था रहेगी इन बिदुओं पर विचार प्रगट किए। कार्यक्रम में मौजूद अध्यक्ष के पद के दावेदार जयपाल सिंह यादव, अमीरुल हसन जाफरी, आदेश श्रीवास्तव, अशोक कुमार सक्सेना ने अधिवक्ताओं के हितों को लेकर काम करने का भरोसा दिलाया। वहीं महासचिव पद के प्रत्याशी सुरेश पाल सिंह, दिलीप झा, जावेद ,अभय कुमार सिंह, राकेश कुमार वशिष्ठ ने अपने संबोधन में अधिवक्ताओं की सभी समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यक्रम आयोजक समिति के पदाधिकारी अधिवक्ता पीके गोस्वामी, शाकिर अली, राजवीर चौहान,रेशमा बेगम,मोहम्मद इमरान के साथ अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

loksabha election banner

आगे बढ़ने के लिए रहनी चाहिए हमेशा सुधार की गुंजाइश

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में गुरुवार को ़फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिग एंड कम्प्यूटिग साइंसे•ा की ओर से ऑनलाइन एल्युमिनाई टॉक सीरीज का आयोजन किया गया। इसमें कॉलेज के पूर्व छात्र-छात्राओं ने बीटेक सीएस के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं से अपने अनुभव साझा किए। इस दौरान पूर्व छात्रों ने छात्रों कों भविष्य के चयन के बारे में बताया और जॉब हंटिग के टिप्स दिए। कार्यक्रम के शुभारंभ में एफओईसीएस के निदेशक एवं प्राचार्य प्रो. राकेश कुमार द्विवेदी ने कहा कि पूर्व छात्रों के अनुभवों से सीख कर कॉर्पोरेट की दुनिया में वर्तमान छात्र सफलता प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आगे बढ़ने के लिए लक्ष्य निर्धारण, इसके निष्पादन, सुधार की गुंजाइश और इसके मापदंडों का बहुत महत्व है। एल्युमिनाई छात्र-छात्राओं में विशेष रूप से टीसीएस से अभिजीत, ग्लोबल सर्वे सॉल्यूशंस से अस्करी मेहंदी, कॉग्निजेंट से दक्ष मदान, पब्लिसिटी सैपिएंट से डिपल भटेरा ने प्रतिष्ठित आईटी कंपनियों के साथ काम करने के अपने-अपने अनुभव साझा किए। टीसीएस के अभिजीत ने कहा, काम के लिए प्रौद्योगिकी डोमेन को परिभाषित करना बहुत महत्वपूर्ण है। आप किस तरह का काम करना चाहते हैं, जो आपको अधिक सूट करता है। आपको इसे जानना चाहिए और इसके लिए तैयार रहना चाहिए। इस दौरान विभागाध्यक्ष डॉ. अशेन्द्र कुमार सक्सेना, सहायक निदेशक प्लेसमेंट विक्रम रैना, प्रियांक सिघल रूपल गुप्ता, मुहम्मद सलीम मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.