Move to Jagran APP

मुरादाबाद व‍िकास प्राधिकरण के नए उपाध्यक्ष ने कार्यभार संभाला, कहा-प्राथमिकता से होगा श‍िकायतों का न‍िस्‍तारण

Moradabad Development Authority मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मधुसूदन नागराज हुल्गी ने कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने कहा कि शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर होगा। शासन के निर्देशों का पालन करते हुए विकास कार्यों की गति बढ़ाई जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 11:36 AM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 11:36 AM (IST)
बोले, नई योजनाओं को धरातल पर लाएंगे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मधुसूदन नागराज हुल्गी ने कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने कहा कि शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर होगा। शासन के निर्देशों का पालन करते हुए विकास कार्यों की गति बढ़ाई जाएगी। किसी को भी कोई दिक्कत हो तो फोन पर ही अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।

loksabha election banner

उपाध्यक्ष मुरादाबाद विकास प्राधिकरण कार्यालय पहुंचे। कार्यभार ग्रहण करने से पहले कमिश्नर आन्जनेय सिंह और डीएम शैलेंद्र सिंह से मुलाकात की। उपाध्यक्ष 2015 बैच के आइएएस अधिकारी हैं। कर्नाटक के हुल्गी गांव के रहने वाले हैं। वाराणसी से सीडीओ के पद के तबादला होकर आए हैं। वह सुल्तानपुर जिले में सीडीओ रह चुके हैं। कार्यभार ग्रहण करने के बाद उपाध्यक्ष ने कहा कि समस्याओं और शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर होगा। मानचित्र स्वीकृत कराने के लिए आनलाइन आवेदन करें। किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी। अभी एमडीए को समझना है। कहा प्राधिकरण में पहली बार तैनाती हुई है। प्राधिकरण के कामकाज को समझने के बाद जनता के हित के सभी काम किए जाएंगे। नई योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए काम होगा। किसी भी तरह की समस्या के लिए वीसी ने 0591-2450482 नंबर जारी करा दिया। इस पर एमडीए के संबंधित सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक कोई भी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।

जिला पंचायत में दो अफसरों की तैनाती : जिला पंचायत में बागपत से कार्य अधिकारी अनिल कुमार त्यागी और मेरठ से वित्तीय परामर्शदाता मनीष कुमार सिंह ने आकर कार्यभार ग्रहण कर लिया है। अपर मुख्य अधिकारी शिशुपाल शर्मा ने बताया कि कर्मचारियों के आने से कर वसूली के काम तेजी आएगी। जिला पंचायत की आमदनी बढ़ाने में भी कर्मचारियों की अहम भूमिका रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.