Move to Jagran APP

बदमाशों ने पेट्रोल पंप स्वामी को क‍िया फोन, कहा-50 लाख रुपये दो नहीं तो तुम्‍हारे बेटे की हत्‍या कर देंगे

Rampur petrol pump owner Threat गुरविंदर सिंह का खजुरिया में पेट्रोल पंप है। सप्ताह भर पहले किसी व्यक्ति ने फोन के माध्यम से उन्हें धमकाया और पचास लाख रुपये की मांग की। न देने पर उसके बेटे को स्कूल से उठाने और जान से मारने तक की धमकी दी थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 03:12 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 03:12 PM (IST)
बदमाशों ने पेट्रोल पंप स्वामी को क‍िया फोन, कहा-50 लाख रुपये दो नहीं तो तुम्‍हारे बेटे की हत्‍या कर देंगे
पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा, पंजाब तक सक्रिय है गैंग।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Rampur petrol pump owner Threat : रामपुर के बिलासपुर में एक पेट्रोल पंप स्वामी से बदमाशों ने 50 लाख की फिरौती मांगी। न देने पर उनके बेटे की हत्या की धमकी दे डाली। पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस गैंग के बाकी सदस्यों की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव पईपुरा निवासी गुरविंदर सिंह का खजुरिया में पेट्रोल पंप है। सप्ताह भर पहले किसी व्यक्ति ने फोन के माध्यम से उन्हें धमकाया और पचास लाख रुपये की मांग की। न देने पर उसके बेटे को स्कूल से उठाने और जान से मारने तक की धमकी दी थी। अगले दिन फिर उसके पास इसी तरह का फोन आया और पहले की तरह धमकाया। इसके बाद वह कोतवाली पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक को मामले से अवगत करवाया और धमकी भरे फोन की रिकार्डिंग सुनवाई। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक ने तुरंत एक टीम बनाई और कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोस के गांव भोलापुर के पलविंदर सिंह उर्फ पिंदर को हिरासत में लिया। पुलिस टीम ने उससे पूछताछ की तो मामला पकड़ में आ गया। रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि यह गैंग पंजाब तक सक्रिय है। पिंदर ने अपने पड़ोस के सम्पन्न परिवार को देख उसकी जानकारी पंजाब में बैठे गैंग के सरगना को दी तथा वह नए-नए नंबरों से धमकाने लगा। पुलिस टीम पंजाब भी गई, लेकिन वहां कुछ हाथ नहीं लग पाया। बताया कि गैंग के सदस्य फर्जी दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट बनाने और फर्जी वीजा का काम भी करते हैं। उनका यह फर्जीवाड़ा लंबे समय से चल रहा है और अनेक लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं। कोतवाल ने बताया कि नवजोत सिंह निवासी गांव बिजोरिया थाना पलिया कलां लखीमपुर तथा हाल निवासी इंपीरियल सिटी लोहरका रोड़ कैंट अमृतसर पंजाब, जगदीश सिंह निवासी कनकटा थाना गदरपुर उत्तराखंड, गुरजर्मन जीत सिंह निवासी गांव ख्याला कलां जनपद अमृतसर पंजाब के नाम भी प्रकाश में आए हैं। पुलिस इनकी तलाश में लगी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.