Move to Jagran APP

घर के बाहर खेल रही थी बच्‍ची, बहाने से बुलाकर युवक ने की गंदी हरकत Moradabad News

अभिभावकों को अपने बच्‍चों को जागरूक करने की जरूरत है। अक्‍सर बहाने से बच्‍चों को बुलाकर उनके साथ अमानवीय हरकत की जाती है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 07:40 AM (IST)
घर के बाहर खेल रही थी बच्‍ची, बहाने से बुलाकर युवक ने की गंदी हरकत  Moradabad News
घर के बाहर खेल रही थी बच्‍ची, बहाने से बुलाकर युवक ने की गंदी हरकत Moradabad News
मुरादाबाद, जेएनएन। जिले के भगतपुर इलाके में चार साल की एक बच्ची से नाबालिग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। आरोपित किशोर पुलिस पकड़ से दूर है। 
यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक पीडि़ता के पिता ने तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार शाम को उनकी बिटिया दरवाजे पर खेल रही थी। परिजन खेत में थे। घर पर सिर्फ बच्ची व उसकी दादी थीं। तभी गांव का ही रहने वाला 14 वर्षीय एक किशोर वहां पहुंचा। बच्ची को लालच देकर वह अपने चाचा के खाली मकान में उसे किशोर ले गया। वहां आरोपित ने बच्ची से दुष्कर्म किया। इस दौरान खून से लथपथ पीडि़ता बेहोश हो गई। बच्ची को बेहोशी के हाल में छोड़कर आरोपित फरार हो गया। इधर परिजन बच्ची की तलाश में जुटे। पीडि़ता खाली मकान में बेसुध मिली। शनिवार को पीडि़ता को साथ लेकर परिजन थाने पहुंचे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। भगतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपित की तलाश हो रही है। 
 
छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार
 
ठाकुरद्वारा : घर से बाहर निकलते ही युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। उसके शोर मचाने पर लोगों ने युवक को पकडऩे का प्रयास किया तो जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। किशोरी के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली क्षेत्र के कमालपुरी ढकिया मार्ग स्थित गांव की किशोरी शाम अपने घर से निकट में पशुशाला जा रही थी। इस बीच गांव के युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। उसके शोर मचाने पर परिजनों को आता देखकर आरोपी फरार हो गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी गुड्डू पुत्र जाबिर हुसैन निवासी किशनपुर गांवड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उसको गिरफतार कर चालान कर दिया है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.