Move to Jagran APP

जानलेवा इश्क : सिरफिरे आशिक के खौफ से फंदे से झूली युवती

मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र में मनचले के बेखौफ होने और पुलिस के लापरवाह होने की घटना सामने आई है। पुलिस की लापरवाही से युवती की जान पर बन आई है।

By RashidEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 01:30 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 09:03 AM (IST)
जानलेवा इश्क : सिरफिरे आशिक के खौफ से फंदे से झूली युवती

मुरादाबाद, जेएनएन। सिरफिरे आशिक की धमकी से खौफजदा युवती फंदे से झूल गई। आनन-फानन में परिजनों ने फंदे से उतार कर उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया। वहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया।गौरतलब है कि नागफनी थाना क्षेत्र में नवाबपुरा की रहने वाली युवती के घर रात साढ़े दस बजे आरोपित साथियों सहित घुस गया था और दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध पर युवती के हाथ पर चाकू से कई वार किए। इसी बीच परिजन घर लौट आए तो आरोपित ने उसके पिता पर तमंचा तान दिया और कहा कि निकाह मेरे साथ करो।

loksabha election banner

छत के कुंडे में दुपट्टे से झूली युवती 

मंगलवार को पीडि़त पुलिस के पास पहुंचे थे। शाम को लौटने के बाद आरोपित फिर घर आया और परिजनों को धमकी देते हुए अगवा करने का प्रयास किया। धमकी से सहमी युवती छत की कुंडी में दुपट्टा बांध कर झूल गई। इस बीच आरोपित भाग खड़ा हुआ। थाना प्रभारी नागफनी दिनेश शर्मा ने बताया कि युवती ने फंदे से झूलने की कोशिश जरूर की है, उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

ब्लेड से काटा था युवती का हाथ

निकाह की जिद पर अड़े एक सिरफिरे युवक ने दङ्क्षरदगी की सारी हदें पार कर दीं। घर में अकेली मिली युवती के हाथ पर ब्लेड से दर्जनों वार किये। इसके बाद युवती की अस्मत लूटने की कोशिश की। विरोध कर रहे युवती के पिता को धमकी दी कि यदि निकाह में रोड़ा बने तो खैर नहीं होगी। एसएसपी कार्यालय पहुंची नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीडि़ता व उसके पिता ने तहरीर देकर बताया कि चार जनवरी की रात युवती घर पर अकेली थी। परिजन दावत में शामिल होने गए थे। रात करीब साढ़े दस बजे नागफनी थाना क्षेत्र के रहने वाले चार युवक घर में घुसे। एक युवक ने युवती पर तमंचा तान दिया। दो युवकों ने युवती का हाथ पकड़ा जबकि, चौथे युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने शोर मचाया। बेटी की चीख पुकार सुन पिता के हाथ पांव फूल गए। परिजन युवती की ओर लपके। आरोपितों के चंगुल से युवती को मुक्त कराया।

पुलिस ने अनसुनी कर दी गुहार

पीडि़तों ने घटना की जानकारी नागफनी पुलिस को दी। बावजूद इसके गुहार अनसुनी कर दी गई। थक हार कर पीडि़तों ने एसएसपी का दरवाजा खटखटाया। इस बावत एसएसपी जे रविन्दर गौड ने कहा कि मामले की जांच व आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश नागफनी पुलिस को दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.