Move to Jagran APP

खेत पर जाने की बात कहकर निकला था किसान, पेड़ से लटकती मिली लाश Amroha news

सहनशक्ति की कमी से लोग बात बात पर जान देने पर आमादा हो जाते हैं| जान देना किसी भी समस्या का समाधान नहीं| बातचीत के विकल्पों पर जरूर गौर करना चाहिए|

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 11:14 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 11:14 AM (IST)
खेत पर जाने की बात कहकर निकला था किसान, पेड़ से लटकती मिली लाश Amroha news
खेत पर जाने की बात कहकर निकला था किसान, पेड़ से लटकती मिली लाश Amroha news

अमरोहा, जेएनएन| जिले के बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव फिरोजपुर बगद निवासी एक किसान ने पेड़ के सहारे फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी| सुबह जाग होने पर घटना का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है|

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

थाना बछरायूं के गांव फिरोजपुर बगद में मुकेश पुत्र दिलसुख का परिवार रहता है गुरुवार की रात करीब आठ बजे वह घर के नजदीक स्थितअपने खेत पर जाने की बात कह कर गया था। रात में किसी वक्त उसने खेत पर लगे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जाग होने पर उसका शव खेत में लगे पेड़ पर लटका हुआ मिला।

इलाके में फैली सनसनी

शव को पेड़ पर लटके हुए देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर परिजन भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए| वही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को उतार कर अपने कब्जे में ले लिया| थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली थी। जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया हैं।

परिजनों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

परिजनों ने गांव निवासी दो लोगों पर मुकेश के मानसिक उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया है। किसान के भाई राकेश ने थाने में सौंपी तहरीर में आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपित उससे रंजिश रखते थे। साथ ही आए दिन उसे झूठे मुकदमे फंसाने की धमकी देते रहते थे। जिससे उनका भाई मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी कारण उसने खेत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.