Move to Jagran APP

दिल्‍ली के चालक को पिला दी नशीली लस्‍सी, कार और नकदी लेकर हो गए फरार

टैक्‍सी चालकों को हर कदम पर बेहद सजग रहने की जरूरत है। शातिर दिमाग युवक ने पहले चालक को बातों में फंसाया इसके बाद उसे नशीला पेय पिला दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 02:05 PM (IST)
दिल्‍ली के चालक को पिला दी नशीली लस्‍सी, कार और नकदी लेकर हो गए फरार

अमरोहा।  राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुटेरों ने दिल्ली के चालक को लस्सी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसे खेत में फेंककर 15 हजार रुपये व स्विफ्ट डिजायर कार लेकर फरार हो गए। घटना से इलाके में खलबली मच गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

loksabha election banner

नई दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 जीडी कॉलोनी A-571 निवासी राजवीर सिंह का पुत्र अशोक टैक्सी चालक है। गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे एक युवक पिलखुवा के लिए कार को बुक करके लाया था। शाम करीब छह बजे पिलखुवा में पहुंंचने के बाद युवक अपनी बहन के घर जाने की बात कहकर कुछ देर के लिए चला गया। बाद में जब वापस आया यो उसने चालक को नशीला पदार्थ मिली हुई लस्सी पिला दी। इसके बाद चालक बेहोश हो गया और उसके बाद चालक से स्विफ्ट डिजायर कार, 2 मोबाइल व 15 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। शुक्रवार की पूर्वाह्न करीब 11 बजे चालक बेहोशी की हालत में थाना रजबपुर क्षेत्र के गांव यकबगड़ी स्थित मोगा फैमिली ढाबे के पास एक पंक्चर की दुकान पर पहुंचा। यहां पर उसने दुकानदार अरशद को घटना के बारे में बताते हुए उसके फोन से अपने साथी ड्राइवर अवधेश को फोन मिलाकर घटना की जानकारी दी।

जानकारी मिलने के बाद लूट का शिकार चालक का साथी ड्राइवर अवधेश व भाई विनोद भी मौके पर पहुंच गए। और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित चालक ने बताया कि पिलखवा में उसे लस्सी पिलाई थी और उसके उसके बाद से उसे होश नहीं था। घटना की जानकारी मिलते ही थाना रजबपुर पुलिस में हड़कंप मच गया। वही पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए अस्पताल में भर्ती पीड़ित चालक से भी पूछताछ की है। थाना रजबपुर के प्रभारी निरीक्षक सतीश यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। चालक से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सीमा विवाद में उलझी रही गजरौला-रजबपुर पुलिस

गजरौला रजबपुर थाने के पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही। इतना ही नहीं पीड़ित के परिजन चालक को उठाकर गजरौला सीएचसी में लेकर पहुंचे। आखिर में यह मामला थाना रजबपुर सीमा के क्षेत्र का निकला। गजरौला थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि घटनास्थल थाना रजबपुर क्षेत्र का है। वहां की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.