Move to Jagran APP

Amroha News: दंबग पड़ोसियों की पिटाई से परेशान दंपती ने किया पलायन, वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस

शहर के मुहल्ला पीरजादागान में अहसान का परिवार रहता है। उसने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाते हुए कहा है कि 23 मई को उसके पड़ोस के रहने वाले शहनबाज आदि से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 04:40 PM (IST)
Amroha News: दंबग पड़ोसियों की पिटाई से परेशान दंपती ने किया पलायन, वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है

अमरोहा, जेएनएन। दबंग पड़ोसी द्वारा मारपीट किए जाने से परेशान दंपती ने अपना घर छोड़ दिया। जिसको लेकर उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल भी किया है। पुलिस प्रशासन पर किसी भी तरह की मदद नहीं किए जाने का आरोप लगाया है। उधर, पुलिस ऐसे किसी मामले की जानकारी से इन्कार कर रही है।

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला पीरजादागान में अहसान का परिवार रहता है। उसने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर आरोप लगाते हुए कहा है कि 23 मई को उसके पड़ोस के रहने वाले शहनबाज आदि से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें शहनबाज ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके व उसकी पत्नी के साथ मारपीट की थी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध शांतिभंग के तहत कार्रवाई की थी।

एसडीएम कोर्ट से जमानत पर आने के बाद आरोपित ने एक बार फिर अहसान के साथ मारपीट की। जिससे परेशान होकर उसने अपना घर छोड़ दिया और वह अब अपने गांव मंजूरपुरा स्थित ससुराल में रह रहा है। इस संबंध में उसने इंटरनेट मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल किया है। उसने पुलिस व प्रशासन पर भी कोई मदद नहीं किए जाने का आरोप लगाया है। प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर शिकायत मिलेगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सामूहिक नमाज अदा करने का वीडियो वायरल: एसडीएम के आदेश के बावजूद भी सामूहिक नमाज अदा करने का आरोप लगाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल की गई है। मामला रहरा थाना क्षेत्र के ग्राम जेबडा का है। पिछले शुक्रवार को गांव के मदरसा में नमाज अदा करते हुए वीडियो बनाकर पुलिस को सूचना दी गई थी। सूचना पाकर एसडीएम सुधीर कुमार एवं सीओ सतीश चंद पाण्डेय ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर हिदायत दी थी कि बगैर अनुमति लिए गांव में सामूहिक नमाज अदा न की जाए। लेकिन, शुक्रवार को सामूहिक नमाज अदा करने का दावा करते हुए दूसरे समुदाय के लोगों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर गांव में प्रदर्शन किया। प्रभारी निरीक्षक वरुण कुमार ने इस संबंध में दोनों पक्षों को गंगानगर टी प्वाइंट चौकी पर बुलाकर वार्ता की है। प्रदर्शन करने वालों में ओमकार राणा, विनीत जाटव, सुरेंद्र गुर्जर, ओमपाल गुर्जर, गंगासरन, सुखवीर जिंदल, मुनीपाल जिंदल आदि ग्रामीण उपस्थित रहे। सीओ सतीश चंद पांडे ने बताया कि गांव में पहले से ही दो सिपाही तैनात हैं। लोगों ने अपने घर के अंदर नमाज अदा की है। गांव में कोई सामूहिक नमाज अदा नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.