Move to Jagran APP

कार व चार लाख के लिए वर पक्ष नहीं लाया बरात, सजी बैठी रह गई दुल्हन Rampur News

बरात नही आई तो लड़की के पिता नन्हे पहलवान ओर परिवार बालों ने पुलिस को पिता छुन्नन ओर उसके पुत्र रिजवान के खिलाफ तहरीर दी है। थाना पुलिस ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 12:30 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 12:30 PM (IST)
कार व चार लाख के लिए वर पक्ष नहीं लाया बरात, सजी बैठी रह गई दुल्हन Rampur News
कार व चार लाख के लिए वर पक्ष नहीं लाया बरात, सजी बैठी रह गई दुल्हन Rampur News

मुरादाबाद, जेएनएन। दढियाल कस्बा स्थित गांव में लड़की के पिता द्वारा शादी में एक अल्टो कार और चार लाख रुपये नकद नहीं देने पर वर पक्ष बरात लेकर नहीं पहुंचे। लड़की के पिता ने सात लाख रुपये पहले भी दे दिए हैं। बरात नहीं आने से लड़की के परिवार की खुशियां गमगीन हो गईं। इस दौरान, दुल्हन भी सजी बैठी रही। गम में परिवार डूबा ही था कि कार्यक्रम में शामिल होने आई एक रिश्तेदार की डेढ़ वर्षीय मासूम अज्जू पुत्री जाविद अली की पानी के टब में डूबने से मौत हो गई।

loksabha election banner

दो बेटियों की शादी थी, एक की नहीं आई बरात

दढियाल मुसतेहकम अंतर्गत गांव मिलक फत्तावाला निवासी नन्हे पहलवान ने अपनी दो पुत्रियों में से एक नाजुक परवीन की शादी ठाकुरद्वारा तहसील के सलेमपुर गांव निवासी जाकिर अली के पुत्र मोहम्मद साकिर तथा तब्बसुम की शादी बिलासपुर तहसील के गांव निवासी छुन्नून के पुत्र रिजवान से 20 अक्टूबर 2019 को तय की शादी थी। सात लाख रुपये और लाखों का सामान दिया था। अपनी हैसियत के हिसाब से ओर भी सामान की तैयारी कर के रखी थी परन्तु लड़के पक्ष वालों ने एक अल्टो कार और साथ मे चार लाख रुपये नकद देने के बाद ही बरात लाने की जिद पर अड़े रहे। पांच मार्च को बरात लेकर आना था परन्तु लड़की वाले पूरे दिन इंतजार करते रहे परन्तु बरात नही आई तो लड़की के पिता नन्हे पहलवान ओर परिवार बालों ने पुलिस को पिता छुन्नन ओर उसके पुत्र रिजवान के खिलाफ तहरीर दी है। थाना पुलिस ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खेलते-खेलते पानी के टब में गिरी मासूम

इस बीच, दोपहर बाद जब घर के लोग अपने कार्यों में लगे हुए थे तो डेढ़ वर्षीय मासूम अज्जू खेलते खेलते पानी के टब में गिर गई। आनन-फानन में परिजन मासूम को चिकित्सकों के पास ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.