Move to Jagran APP

मुरादाबाद में बेखौफ हुए बदमाश, ताबड़तोड़ की वारदात

मुरादाबाद मंडल में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। उनके द्वारा की गई ताबड़तोड़ वारदातों से हर तरफ दहशत का माहौल है। मानों पुलिस का तो इकबाल ही खत्म हो गया है।

By RashidEdited By: Published: Fri, 23 Nov 2018 09:41 AM (IST)Updated: Fri, 23 Nov 2018 09:41 AM (IST)
मुरादाबाद  में बेखौफ हुए बदमाश, ताबड़तोड़ की वारदात
मुरादाबाद में बेखौफ हुए बदमाश, ताबड़तोड़ की वारदात

मुरादाबाद (जेएनएन)। मुरादाबाद मंडल में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। उनके द्वारा की गई ताबड़तोड़ वारदातों से हर तरफ दहशत का माहौल है। मानों पुलिस का तो इकबाल ही खत्म हो गया है। बदमाशों को एनकाउंटर अभियान का भी खौफ नहीं रहा है। बीते दिन बदमाशों ने मुरादाबाद शहर के अलावा जनपद रामपुर व सम्भल में लूट की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को सीधे चुनौती दी है। 

loksabha election banner

सर्राफ से तीन किलो चांदी के जेवर व नगदी 

(रामपुर) : मुरादाबाद के सी-28, अवंतिका निवासी मनोज अग्रवाल सर्राफ हैं। उनकी मंडी चौक बाजार में  दुकान है। वह रामपुर के टांडा सहित कई स्थानों पर जेवर सप्लाई करते हैं। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे टांडा के सर्राफ को सामान देकर बाइक से लौट रहे थे। बादली कोसी पुल के आगे बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक रोक ली। दोनों हेलमेट लगाए थे। कनपटी पर तमंचा लगाकर बैग छीन लिया और धमकी देते हुए फरार हो गए। बैग में तीन किलो चांदी के जेवर और पांच हजार रुपये थे। इसकी कीमत सवा लाख रुपये बताई जा रही है। बदमाशों के डर से सर्राफ थाने जाने के बजाय घर चला गया। उसने टांडा के सर्राफ को घटना की जानकारी दी। दो दिन बाद सर्राफ लूट की तहरीर लेकर थाने पहुंचे। कोतवाली प्रभारी जीत ङ्क्षसह का कहना है कि मामला संदिग्ध है। कोई लूट की घटना नहीं हुई है, क्योंकि पूरे दिन बादली के आगे भगतपुर तिराहे पर वाहन चेङ्क्षकग होती रही। फिर भी हम मामले की जांच करा रहे हैं। 

कोतवाली के पास सम्भल के कारोबारी के दो लाख उड़ाए

मुरादाबाद: सम्भल के दीपा सराय निवासी ममनून हुसैन गेंहू का कारोबार करते हैं। दो दिन बाद ममनून हुसैन की बेटी की शादी है। इसके लिए भतीजे के साथ खरीदारी करने के लिए के लिए मुरादाबाद आए थे। ममनून ने बताया कि भतीजा परिवार के बाकी सदस्यों के साथ खरीदारी कर रहा था, तभी कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर बाजार में खड़े होकर वह भतीजे का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एक साइकिल सवार ने उनको टक्कर मार दी। इसी बीच पीछे से आए दूसरे युवक ने उनकी जेब से दो लाख रुपये निकाल लिए। उन्हें इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने शोर मचा दिया। साथ ही टक्कर मारने वाले साइकिल सवार को दबोच लिया। भीड़ की मदद से साइकिल सवार को थाने ले जाया गया। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम फरद पुत्र शुमशुद्दीन निवासी दर्जियान थाना नागफनी और फरार साथी का नाम हन्नू पुत्र निजामुद्दीन निवासी नागफनी बताया है। फरद ने बताया कि रकम उसका साथी हन्नू ले गया है। पुलिस ने हन्नू की तलाश में दबिश दीं, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। इंस्पेक्टर आरपी सिंह ने बताया कि फरार टप्पेबाज की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

फव्वारा चौक पर बीएससी की छात्रा से मोबाइल लूटा

मुरादाबाद: बिजनौर जनपद के स्योहारा निवासी फोटोग्राफर संदीप अग्रवाल की बेटी शिवांगी टीएमयू से बीएससी की पढ़ाई कर रही है। शिवांगी रोजाना रोडवेज बस में सवार होकर कालेज आती है। गुरुवार को छात्रा रोडवेज बस से फव्वारा चौक पर उतरकर टीएमयू के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी पीछे से पैदल आए बदमाश ने झपट्टा मारकर छात्रा के हाथ से मोबाइल लूट लिया। जब तक छात्रा कुछ समझ पाती बदमाश फरार हो गया। शिवांगी फव्वारा चौक पर ही रोने लगी। आसपास के लोगों की भीड़ ने उसे ई-रिक्शा में बैठाकर सिविल लाइन थाने भेज दिया। छात्रा ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर अवधेश को मामले की विस्तृत से जानकारी दी। उससे पहले एक सिपाही ने शिवांगी से मोबाइल गिरने का प्रार्थना पत्र लिखवा लिया था। बाद में इंस्पेक्टर ने छात्रा को मोबाइल मिलने का भरोसा दिलाया। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि हर सप्ताह अपने मोबाइल के बारे में बातचीत करते रहना। मोबाइल को सर्विलांस से तलाश कराया जाएगा। तभी छात्रा ने इंस्पेक्टर के मोबाइल से अपने परिजनों को कॉल कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। घटना के बाद छात्रा कॉलेज जाने के बजाय घर लौट गई। इंस्पेक्टर अवधेश का कहना है कि छात्रा का मोबाइल किसी ने निकाला है या लूटा है। मामले की पड़ताल की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.