अमरोहा,जेएनएन।  हाईवे पर हादसे के बाद कार सवार शिक्षक ने पिटाई की आशंका में एक युवक पर पिस्टल तान दी। इस दौरान लोगों व शिक्षक में नोकझोंक होने से हंगामा हो गया। पुलिस शिक्षक को गाड़ी के साथ थाने ले आई। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

बड़ौत के थाना रमाला क्षेत्र के गांव टडेरा निवासी कुनाल चौधरी सरकारी स्कूल के शिक्षक हैं। सीतापुर से छोटे भाई प्राण तोमर की पत्नी रूबी को लेकर ल्टो कार से लौट रहे थे। हाईवे पर एएसपी फैक्ट्री के सामने साइकिल सवार चंद्रभान कार की चपेट में आकर घायल हो गया। चंद्रभान एक होटल में काम करता है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे होटल के अन्य लोगों ने पीछा कर शिक्षक को कुछ दूरी पर जाकर रोक लिया। इस दौरान लोगों व कार सवार शिक्षक के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। 

पारा चढऩे पर शिक्षक ने गाड़ी में रखी पिस्टल निकालकर एक युवक पर तान दी। इस पर हंगामा हो गया। भाजपा नेता व ग्राम प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष कुंवरपाल खडग़वंशी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। पुलिस शिक्षक व गाड़ी को थाने ले आई। थाने में दो घंटे बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता होने पर मामला शांत हो गया। प्रभारी निरीक्षक जयवीर ङ्क्षसह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस