Move to Jagran APP

शिक्षक दिवस पर छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोपित शिक्षक गिरफ्तार, पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज

Teacher arrested for doing obscene act with student कोचिंग सेंटर में छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोपित शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के साथ यह घटना शिक्षक दिवस पर की गई थी जिसकी वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 01:10 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 01:10 PM (IST)
शिक्षक दिवस पर छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोपित शिक्षक गिरफ्तार, पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज
छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Teacher arrested for doing obscene act with student : कोचिंग सेंटर में छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोपित शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के साथ यह घटना शिक्षक दिवस पर की गई थी, जिसकी वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गई। इसके बाद छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित शिक्षक कृष्णा विहार कालोनी ज्वालानगर में रहने वाला आलोक कुमार सक्सेना है, जो शहर के एक सीबीएसई स्कूल में पढ़ाता था।

loksabha election banner

इसके अलावा वह शौकत रोड पर कोचिंग सेंटर भी चलाता था। उसके कोचिंग में कई स्कूलों के छात्र-छात्राएं पढ़ने आते थे। पांच सितंबर को कुछ छात्र-छात्राएं कोचिंग सेंटर में शिक्षक दिवस मना रहे थे। इसी दौरान आरोपित शिक्षक एक छात्रा के मुंह पर जबरन केक लगाने लगता है। उसे जबरन पीछे से पकड़ने लगता है। छात्रा बैठ जाती है तो दोनों हाथ पकड़कर पीछे खींच लेता है। वह बचने का प्रयास करती है और चीखती तो शिक्षक कहता है कि तुम्हें कोई नहीं बचाएगा। शिक्षक अपनी मनमानी करता रहता है। उसके मुंह पर केक रगड़ता है।

किसी छात्र ने शिक्षक की इस हरकत की अपने मोबाइल में वीडियो बना ली, जो वायरल हो गई। इसके बाद शिक्षक को स्कूल से निलंबित कर दिया गया। छात्रा के स्वजन को जब पता चला तो शुक्रवार देर रात वह सिविल लाइंस थाने पहुंचे। छात्रा के पिता ने घटना की तहरीर दी। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी दुर्गा सिंह ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षक की उम्र करीब 57 साल है, जबकि छात्रा की आयु 16 वर्ष है। छात्रा के नाबालिग होने के कारण शिक्षक पर पाक्सो एक्ट की धारा भी लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.