Move to Jagran APP

शिक्षक दिवस पर चीखती रही छात्रा और मुंह पर केक लगाता रहा टीचर, जानें फिर क्या हुआ

Student Screaming but Teacher Putting Cake on her Face शहर के एक कोचिंग सेंटर पर शिक्षक दिवस के मौके पर छात्रा के मुंह पर अध्यापक ने जबरन केक लगाया। छात्रा के चीखने पर उसे घसीटकर ले गया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 07:51 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 07:51 AM (IST)
शिक्षक दिवस पर चीखती रही छात्रा और मुंह पर केक लगाता रहा टीचर, जानें फिर क्या हुआ
शहर के एक कोचिंग सेंटर का मामला, आरोपित शिक्षक को निजी स्कूल से किया गया निलंबित।

मुरादाबाद, जेएनएन। Student Screaming but Teacher Putting Cake on her Face : शहर के एक कोचिंग सेंटर पर शिक्षक दिवस के मौके पर छात्रा के मुंह पर अध्यापक ने जबरन केक लगाया। छात्रा के चीखने पर उसे घसीटकर ले गया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद निजी स्कूल से शिक्षक को निलंबित कर दिया गया।शुक्रवार को शहर में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ छात्र-छात्राएं सिविल लाइंस के एक कोचिंग सेंटर में शिक्षक दिवस मना रहे हैं। इसी दौरान एक शिक्षक छात्रा के मुंह पर जबरन केक लगाने लगता है।

loksabha election banner

साथ ही उसे पीछे से दबोचता दिखाई दे रहा है। छात्रा बैठ जाती है तो दोनों हाथ पकड़कर पीछे खींच लेता है। वह बचने का प्रयास करती है और चीखती है तो शिक्षक कहता है कि तुम्हें कोई नहीं बचाएगा और दूसरे छात्र-छात्राओं को चैलेंज करता है कि देखें कौन बचाता है। इस पर उसे कोई भी बचाने नहीं आता। शिक्षक अपनी मनमानी करता रहता है। छात्रा के पिता की उम्र के बराबर का शिक्षक उसके मुंह पर केक रगड़ता है। इस वीडियो में केक लगाने वाले शिक्षक को पहचानने के बाद स्कूल की प्रधानाचार्य को अवगत कराया गया। आरोपित शिक्षक एक बड़े निजी स्कूल में कार्यरत था। मामला जानकारी में आते ही प्रधानाचार्य ने आरोपित शिक्षक आलोक सक्सेना को निलंबित कर दिया। छात्रा उस स्कूल की नहीं है। शिक्षक उसे कोचिंग में पढ़ाता था और वीडियो भी कोचिंग सेंटर का है। हालांकि, दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

प्रेमिका ने शादी के लिए प्रेमी के घर पहुंचकर किया हंगामा : प्रेमिका शादी के लिए प्रेमी के घर पहुंची तो हंगामा हो गया। दो साल से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल दोनों का मामला पुलिस तक पहुंच गया है। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी युवती का पड़ोसी गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताते हैं कि युवती जब भी अपनी रिश्तेदारी में जाती थी तो अपने प्रेमी से मिला करती थी।

निकाह के लिए मन बना चुके प्रेमी जोड़े के स्वजन शादी को तैयार नहीं थे। शुक्रवार दोपहर प्रेमिका शादी के लिए प्रेमी के घर पहुंच गई। शादी की जिद करते हुए प्रेमिका उसके दरवाजे पर बैठ गई। जिसके चलते गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। गांव के सम्मानित लोगों ने प्रेमिका को समझाना चाहा, लेकिन वह निकाह की जिद पर अड़ी रही। मामले ने तूल पकड़ा तो प्रेमी के स्वजन दोनों को लेकर अजीमनगर थाने पहुंच गए। करीब घंटा भर रुकने के बात प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ उसके गांव चली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.