अमरोहा, जेएनएन। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के रुखालू गांव निवासी एक साधु की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शव घर में चारपाई पर पड़ा मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

दो साल पहले बसे थे गांव में

आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव शिमथला निवासी मुन्नीलाल (70) अपने पुत्र सोमपाल के साथ करीब दो साल पहले हसनपुर कोतवाली के गांव रुखालू आकर बसे थे। परिवार में दोनों पिता-पुत्र ही हैं। शुक्रवार को सुबह के समय बेटा सोमपाल गांव से एक युवक की बरात में गया था। बरात करके शनिवार सुबह घर पहुंचा तो पिता की चारपाई पर लाश पड़ी थी उनके गले पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं। महाराज की मौत की सूचना पाकर गांव में हलचल मच गई। बड़ी तादाद में लोग मौके पर जमा हो गए। उधर सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक वेद सिंह ने बताया कि मुन्नीलाल के शव को पीएम को भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

घर पर गोशाला चलाते थे मुन्नीलाल

कोतवाली क्षेत्र के गांव रुखालू निवासी मुन्नीलाल साधु प्रवृत्ति के थे। वह अपने घर पर गोशाला भी चलाते थे। पिता पुत्र अक्सर साथ ही रहते थे। रुखालू में उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। वृद्ध की मौत को लेकर लोग हैरत में है। 

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस