Move to Jagran APP

पुलिस कर्मियों की लापरवाही से हादसे का शिकार हुआ शुभमmoradabad news

पीलीकोठी तिराहे पर तैनात एक उपनिरीक्षक के अलावा यातायात पुलिस के दो मुख्य आरक्षियों व होमगार्ड के दो जवानों ने दायित्व के प्रति लापरवाही बरती।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 08:39 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 08:39 AM (IST)
पुलिस कर्मियों की लापरवाही से हादसे का शिकार हुआ शुभमmoradabad news

मुरादाबाद,जेएनएन। लोकोशेड पुल के समीप शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हुए शुभम की मौत का जिम्मेदार पीलीकोठी तिराहे पर तैनात पुलिस कर्मी हैं, जिन्होंने अपने काम के प्रति लापरवाही दिखाई। एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र ने तीन पुलिस कर्मियों समेत पांच लोगों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति करते हुए जांच रिपोर्ट एसएसपी अमित पाठक को भेजी है। 

loksabha election banner

हिमगिरी कालोनी निवासी शुभम उर्फ अनुज की मौत शुक्रवार को सड़क हादसे में हो गई। शाम साढ़े पांच बजे महानगर के बीचोंबीच फव्वारा तिराहे से लोकोशेड पुल के बीच हुई दर्दनाक दुर्घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया। जांच में पता चला कि ट्रक जयपुर गोल्डन ट्रांसपोर्ट का है। ट्रक नो एंट्री जोन में अनाधिकृत रूप से आया था। यही वजह रही कि स्कूटी सवार युवक ट्रक की चपेट में आ गया। 

चालक के पास नहीं था लाइसेंस और परमिट 

ट्रक चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस व परमिट भी नहीं था। ओवरलोड वाहन पुलिस के रुकने के संकेत को नजर अंदाज कर दिल्ली रोड की ओर बढ़ा। लोकोशेड पुल के नजदीक खड़ा शुभम ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। वाहन चालक व पुलिस की लापरवाही शुभम के मौत की वजह बनी।  एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र ने बताया पांचों ही लोगों ने दायित्व से लापरवाही की। उनके खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति करते हुए रिपोर्ट एसएसपी को भेजी गई है। 

नो एंट्री में पहले भी हुए हादसे 

नो एंट्री के समय में ट्रकों के महानगर में प्रवेश करने के कारण पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। पहले की तुलना में महानगर के चौराहों पर पुलिस कर्मी और होमगार्ड की संख्या बढ़ाई गई लेकिन, आज भी महानगर में नो एंट्री के समय कोई खुद को सुरक्षित नहीं मान सकती। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.