मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना के चार मरीज मिलने के बाद सिविल लाइंस पुलिस ने चक्कर की मिलक को फिर से सील करा दिया है। यहां बाहर से आने-जाने वालों को इजाजत नहीं है। कैंप चौकी की तरफ से केवल एक ही रास्ता खुला है। पीटीसी की तरफ से भी लोग अपने घरों में पहुंच पा रहे हैं। हिमगिरी की गलियां दो जून को खुल पाएंगी। इसके अलावा लाल मस्जिद, बारादरी, नागफनी क्षेत्र में अभी भी पहरा है। कटघर के इस्लामनगर धीमरी में भी कोई नया केस नहीं मिला है। एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र ने बताया कि हिमगिरी कॉलोनी सबसे पहले ग्रीन जोन में आएगी।

छजपुरा दोयम के 22 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

 कांठ : तहसील क्षेत्र के ग्राम  छजपुरा दोयम में 22 लोगों की रिपोर्ट कोरोना जांच के लिए भेजी गई थी। इनमें सभी की रिपोर्ट गुरुवार को निगेटिव आई। पिछले दिनों छजपुरा दोयम के दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके संपर्क में आए परिवार के 13 और नौ अन्य व्यक्तियो की रिपोर्ट चिकित्सालय भेजी गई थी। जिनकी रिपोर्ट आज नेगेटिव रिपोर्ट आई है। स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन ने गांव में जाकर सभी को कोरोनावायरस के बारे में जागरूक किया, मास्क और शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा। इस अवसर पर डॉ मृणाल राठी, डॉक्टर जुल्फिकार, डॉ प्रशांत,  बीपीएम चंद शेखर यादव, कुलदीप सिंह आदि थे।

एहतियात बरतने की दी जा रही सलाह 

प्रशासनिक स्‍तर पर लगातार कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कसरत की जा रही है।  शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी लोगों जागरूक किया जा रहा है। शारीरिक दूरी के साथ स्‍वच्‍छता अपनाने की भी हिदायत दी जा रही है। स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी भी लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस