रामपुर, जेएनएन। स्वार क्षेत्र के गांव नरपतनगर निवासी एक व्यापारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। 

नरपतनगर के रहने वाले 45 वर्षीय फजले अहमद सर्राफ व्यापारी हैं। वह बाइक पर सवार होकर सोने चांदी के आभूषण लेने के लिए जिला बरेली गए थे। लौटते समय स्वार रामपुर मार्ग स्थित चौकी मुरसैना पर गन्ने की ट्राली को ओवरटेक करते समय अचानक बाइक फिसल गई। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले। सूचना परिजनो को दी। परिजनो में कोहराम मचा है।

जूनियर हाईस्कूल के शिक्षक हादसे में घायल 

मुरादाबाद। सिविल डिफेंस चौराहे पर हुए हादसे में एक शिक्षक घायल हो गए। शिक्षक गौरव सक्सेना स्कूल से सिविल लाइंस थाने की ओर जा रहे थे। सिविल डिफेंस चौराहा की नजदीक सड़क किनारे खड़ी कार में बैठी महिला ने अचानक कार का दरवाजा खोल दिया। इस दौरान सक्सेना स्कूटी सहित वाहन से टकरा गए। इससे उनके सिर में गंभीर चोट आई है। लहूलुहान गौरव को नजदीक के अस्पताल में फर्स्टएड दिया जा रहा है।

 ट्रेन से कटे बुजुर्ग की शिनाख्त 

अमरोहा। गुरुवार की शाम एक बुजुर्ग की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया था लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी।  शिनाख्त न होने पर शव को पीएम को भेज दिया था। जब परिजन ने काफी तलाश की तो पता चल कि किसी व्यक्ति की ट्रेन से कट कर मौत हुई है। इस पर वह रजबपुर थाने पहुंचे वहा पर उन्होंने शव की शिनाख्त विजयपाल पुत्र नत्थू सिंह निवासी मूलकटा के रूप में पहचान की। बताया जाता है कि चनदनपुर शुगर मिल में कार्यरत थे। वह रिटायर हो चुके थे। एक पुत्री रितू यादव है व पत्नी  इन्द्रा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस