Move to Jagran APP

मुरादाबाद में कांवड़ यात्रियों पर बच्चों ने फेंके पत्थर, कांवड़ियों ने दिल्ली हाईवे पर जाम लगाकर किया हंगामा

Moradabad Kanwar Yatra 2022 मुरादाबाद के करनपुर में रामपुर की तरफ जा रहे कांवड़ियों पर छत पर खेल रहे बच्चों ने कंकड़ फेंक दिया। इससे गुस्साए कांवड़िए दिल्ली हाईवे पर जाम लगाकर बैठ गए। सूचना मिलने पर सीओ हाईवे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 07:35 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 07:35 AM (IST)
मुरादाबाद में कांवड़ यात्रियों पर बच्चों ने फेंके पत्थर, कांवड़ियों ने दिल्ली हाईवे पर जाम लगाकर किया हंगामा
Moradabad Kanwar Yatra 2022 : मुरादाबाद से गुजरते कावंड़ यात्री। फोटो दैनिक जागरण

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Moradabad Kanwar Yatra 2022 : मुरादाबाद के करनपुर में रामपुर की तरफ जा रहे कांवड़ियों (Kanwar Yatri) पर छत पर खेल रहे बच्चों ने कंकड़ फेंक दिया। इससे गुस्साए कांवड़िए दिल्ली हाईवे (Delhi Highway) पर जाम लगाकर बैठ गए। सूचना मिलने पर सीओ हाईवे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

पुलिस अफसरों (Police Officer) ने किसी तरह कांवड़ियों को समझा कर हाईवे से उठाया। इस दौरान करीब एक घंटे तक हाईवे का यातायात बाधित रहा। रामपुर (Rampur) जनपद के टांडा क्षेत्र के कांवड़ियों का जत्था बृजघाट से गंगाजल लेकर वापस लौट रहे थे।

रविवार को दोपहर लगभग सवा तीन बजे मूंढापांडे क्षेत्र के करनपुर गांव के पास जब कांवड़ियों का जत्था पहुंचा तो छत पर खेल रहे दूसरे संप्रदाय के बच्चों ने कांवड़ियों पर कंकड़ फेंकना शुरू कर दिया।

कांवड़ियों ने विरोध किया तो बच्चे छत से भाग गए। इसके बाद आक्रोशित कांवड़िए हाईवे में बैठकर हंगामा करने लगे। कुछ ही देर में पीछे से आ रहे सभी कांवड़ियों के जत्थे उसी स्थान पर रुक गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हिमांशु चौहान, क्षेत्राधिकारी देश दीपक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

इस दौरान कांवड़ियों ने दोषियों को पकड़ने की मांग की। पुलिस ने कुछ कांवड़ियों को लेकर आस-पास के घरों को चेक कराया, लेकिन पत्थर फेंकने वाले बच्चे नहीं दिखाई दिए। पुलिस के द्वारा कार्रवाई के आश्वासन पर कांवड़िएं हाईवे से उठकर अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। जिसके बाद पुलिस अफसरों ने राहत की सांस ली।

मूंढापांडे थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चों के खेलने के दौरान कुछ कंकड़ कांवड़ियों को लग गए थे,जिसके बाद वह आक्रोशित होकर जाम लगाने का प्रयास किया था। पुलिस के द्वारा कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद कांवड़िए शांत होकर रामपुर के लिए रवाना हो गए थे। इस मामले की जांच की जा रही है। अगर किसी व्यक्ति की संलिप्तता मिलती है,तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.