Move to Jagran APP

मामूली विवाद पर सरेशाम फायरिंग, भीड़ ने दौड़ाए हमलावर

मामूली बात पर दोस्त से विवाद होने पर चार लोगों ने गुंडई दिखाई। एक ने फायङ्क्षरग कर दी। इससे दशहत फैल गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 26 Apr 2019 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 10:15 AM (IST)
मामूली विवाद पर सरेशाम फायरिंग, भीड़ ने दौड़ाए हमलावर

मुरादाबाद (जेएनएन): मामूली बात पर दोस्त से विवाद होने पर चार लोगों ने गुंडई दिखाई। एक ने फायङ्क्षरग कर दी। इससे दशहत फैल गई। फायरिंग आवाज सुनकर मुहल्ले के लोगों ने  विरोध करते किया तो हमलावर बाइक छोड़कर फरार हो गए। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस ने मामले में चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

यह था मामला 

थाना कटघर के विजय नगर निवासी पीतल कारोबारी विजय कुमार वर्मा का बेटा अभिषेक कुमार वर्मा (22) बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है। उसका 23 अप्रैल को मुहल्ले के ही उज्जवल रस्तोगी से विवाद हो गया था। आरोप है कि अगले दिन उज्जवल ने अभिषेक को पीटने के लिए चार युवक भेज दिए। उसको घर से बुलाकर पीटा गया। विरोध करने पर उनके पड़ोस में रहने वाले मोंटी को भी मारापीटा। 

फायरिंग कर फैलाई दहशत

अभिषेक का कहना है कि गुरुवार की शाम करीब सात बजे उज्जवल ने मुहल्ला भूड़ा का चौराहा निवासी निहाल, मंडी चौक के रहने वाले  राम, अक्षत  और उदित को बुला लिया। आरोपितों ने आते ही मुहल्ले में गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। चारों उसे पकड़कर पिटाई करने लगे। मोंटी ने इसका फिर से विरोध किया तो राम ने तमंचा निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। उसने चार फायर किए, इससे मुहल्ले में दहशत फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हुई तो उन्होंने फायङ्क्षरग करने वाले युवक को दौड़ा लिया। इस पर युवक एक बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

तहरीर के आधार पर दर्ज किया मुकदमा 

मामले में देर शाम को एसपी सिटी अंकित मित्तल ने घटना स्थल का दौरा किया। मामले में अभिषेक की तहरीर पर चारों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अजित कुमार सिंह ने बताया कि मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखकर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.