Move to Jagran APP

पत्नी व चार माह के बेटे की हत्या के बाद सर्राफ ने खुद को भी गोली से उड़ाया Rampur news

कर्ज के चलते सर्राफ ने ऐसा दुस्साहसिक कदम उठाया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 03:46 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 06:20 PM (IST)
पत्नी व चार माह के बेटे की हत्या के बाद सर्राफ ने खुद को भी गोली से उड़ाया Rampur news

रामपुर, जेएनएन। बिलासपुर तहसील क्षेत्र के गांव डिबडिबा सुभाष नगर कॉलोनी निवासी सराफा व्यापारी ने पहले पत्नी और चार साल के बेटे को गोली मारी। बाद में खुद भी गोली मारकर खुदकशी कर ली। घटना उत्तराखंड के रुद्रपुर की कालोनी की है, जिसका थाना रामपुर जनपद का बिलासपुर लगता है।

loksabha election banner

कर्ज के चलते उठाया खुदकशी का कदम

सूचना पर बिलासपुर कोतवाली पुलिस पहुंच गई है। चर्चा है कि सराफा व्यापारी पर काफी कर्ज था।  इसी के चलते उसने इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार ली।

जांच में जुटी पुलिस

व्यापारी प्रदीप रस्तोगी (30 वर्ष) की रुद्रपुर में सोने चांदी के आभूषणों की दुकान थी। बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर लगभग 12 बजे प्रदीप ने पहले अपनी पत्नी प्रीति रस्तोगी (25 वर्ष) को गोली मारी। उसके बाद उसने अपने चार माह के बेटे सचिन को गोली मारी। इसके बाद उसने स्वयं को गोली मारकर खुदकशी कर ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले पहुंच गए। सूचना पर प्रदीप के भाई राजीव रस्तोगी अन्य परिजनों के साथ मौके पर आ गए । बिलासपुर कोतवाल माधो सिंह बिष्ट ने बताया कि गोली तमंचे से चलाई गई है। घटनास्थल से तमंचा मिला है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.