मुरादाबाद, जेएनएन। Famous Haryanvi Singer and Dancer Sapna Chaudhary: देश की विख्यात हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ पीतलनगरी मुरादाबाद में डांस के दौरान अश्लीलता परोसने का आरोप है। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद कोर्ट ने पुलिस से जांच रिपोर्ट तलब की थी। पुलिस के अभी तक जांच रिपोर्ट ना जमा करने के कारण अब सपना चौधरी के खिलाफ केस में 18 अकटूबर के बाद सुनवाई की जाएगी।

मुरादाबाद में अश्लील डांस के आरोपों का सामना कर रही डांसर सपना चौधरी के मामले में अदालत ने पुलिस से जांच रिपोर्ट तलब की थी। मुरादाबाद की सिविल लाइंस पुलिस जांच आख्या कोर्ट में पेश नहीं कर पाई है। इस मामले में शिवसेना के जिला प्रमुख रामेश्वर दयाल तुरैहा की ओर से कोर्ट में एक परिवाद दाखिल किया गया था।

जिस पर मुरादाबाद के एसीजेएम - 5 की अदालत में सुनवाई चल रही है। पहले कोर्ट ने 15 सितंबर तक जांच रिपोर्ट देने को कहा था। पुलिस जांच रिपोर्ट नहीं दे सकी तो फिर मामले में 28 सितंबर की तारीख पड़ी थी। बुधवार को भी सिविल लाइंस पुलिस इस केस की जांच रिपोर्ट पेश नहीं कर सकी।

करीब तीन वर्ष पहले 2019 का मामला

मुरादाबाद में यह मामला करीब तीन वर्ष पहले 2019 का है। मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में 11 जून 2019 को सपना चौधरी के डांस का कार्यक्रम था। जिला प्रशासन की ओर से इसका आयोजन किया गया था। सपना चौधरी का यह कार्यक्रम जिला प्रशासन की ओर से आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में जिले से लेकर मंडल स्तर तक के तमाम सीनियर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित थे। यहां पर सपना चौधरी के डांस कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी। इसकी वजह से हंगामा हुआ और नौबत यहां तक पहुंच गई थी कि पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था।

सपना पर अश्लील डांस करने का आरोप

शिवसेना नेता रामेश्वर दयाल तुरैहा की ओर से अपने अधिवक्ता वैभव अग्रवाल के माध्यम से कोर्ट में एक परिवाद दाखिल किया गया था। इसमें आरोप था कि डांसर सपना चौधरी के अश्लील नृत्य की वजह से हालात बिगड़े। सुप्रीम कोर्ट की रूलिंग को दरकिनार कर प्रशासन की मौजूदगी में रात 12 बजे के बाद भी डीजे बजाया गया।

यहां पर हालात बिगडऩे पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कई लोग घायल भी हुए। इस मामले में सुनवाई के बाद कोर्ट ने सिविल लाइंस पुलिस को आदेश था। पुलिस अभी तक अपनी जांच रिपोर्ट नहीं दे सकी है।  

Edited By: Dharmendra Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट