Move to Jagran APP

Sambhal crime : तीन सदस्यीय कमेटी करेगी डीपीआरओ द्वारा घूस लेने के वायरल वीडियो की जांच

Video of taking bribe viral डीएम ने सीडीओ की अध्यक्षता में गठित की कमेटी। डीपीआरओ पर घूस लेने के आरोप का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 08:57 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 08:57 PM (IST)
Sambhal crime : तीन सदस्यीय कमेटी करेगी डीपीआरओ द्वारा घूस लेने के वायरल वीडियो की जांच

सम्‍भल, जेएनएन। Video of taking bribe viral। जिले के  बहजोई में एक प्रधान के द्वारा डीपीआरओ पर घूस लेने के आरोप लगाए जाने संबंधी एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएम ने जांच कमेटी गठित की है। मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में एडीएम और एनआईसी के अधिकारी की कमेटी इस वीडियो की जांच करेगी।

loksabha election banner

विदित रहे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रधान के द्वारा डीपीआरओ पर घूस लेने का आरोप लगाया जा रहा है। साथ ही इसमें प्रधान के द्वारा एडीओ पंचायत पर भी घूस लेने के आरोप लगाए गए हैं। प्रधान के द्वारा वीडियो में दावा किया गया है कि घूस देने के बावजूद भी उसके वित्तीय और प्रशासनिक अधिकारों को बहाल नहीं किया गया है जबकि उसे उच्च न्यायालय के ओर से स्टे आर्डर भी मिल चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने गुरुवार को एक जांच कमेटी गठित की है, जिसमें मुख्य विकास अधिकारी उमेश कुमार त्यागी को अध्यक्ष नियुक्त करते हुए कमेटी में अपर जिलाधिकारी केके अवस्थी और जिला विज्ञान सूचना अधिकारी संजय शर्मा को शामिल किया है। यह टीम वायरल वीडियो की जांच करेगी। जिसमें लगाए गए आरोपों और तकनीकी संबंधी जांच की जाएगी। जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई बात कही जा रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि जिला पंचायत राज अधिकारी से संबंधित बताया जा रहा है। इस वीडियो की सत्यता क्या है। इसकी जांच के लिए सीडीओ की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी उसके बाद जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- अविनाश कृष्ण सिंह, जिलाधिकारी, सम्भल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.