Move to Jagran APP

Sambhal crime : गंगातट राजघाट पुल से गंगा में युवक ने लगाई थी छलांग, चार दिन बाद मिली लाश

सम्‍भल के बबराला के गंगातट राजघाट पुल से गंगा में लगाई थी छलांग। पिछले चार दिनों से खोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटे थे स्वजन।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 07:43 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 07:43 PM (IST)
Sambhal crime : गंगातट राजघाट पुल से गंगा में युवक ने लगाई थी छलांग, चार दिन बाद मिली लाश
Sambhal crime : गंगातट राजघाट पुल से गंगा में युवक ने लगाई थी छलांग, चार दिन बाद मिली लाश

सम्‍भल, जेएनएन। गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बबराला राजघाट पर शनिवार की शाम के समय अचानक एक युवक ने पुल से गंगा में छलांग लगा दी। गंगा तट पर मौजूद श्रद्धालुओं में खलबली मच गई। आनन-फानन में श्रद्धालुओं ने उसे बचाने का प्रयास भी किया लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चला। युवक ने पुल पर ही अपने चप्पल कपड़े मोबाइल फोन, पर्स रख दिया था। युवक के पर्स में मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की शिनाख्त जोगेंद्र (27) पुत्र सोनपाल निवासी दहगवां जनपद बदायूं के रूप में हुई।

loksabha election banner

शनिवार से लगातार स्वजन युवक की तलाश में गंगा किनारे डटे हुए थे। शनिवार की देर शाम 10 बजे के करीब युवक का शव जनपद बुलंदशहर के चौधरी चरण सिंह बैराज नरौरा पर मिला। बिना किसी पुलिस कार्रवाई के स्वजन युवक के शव को घर ले गए। शनिवार की देर शाम कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के कस्बा बबराला के गंगातट राजघाट पर नजदीक के जनपद बदायूं के कस्बा दहगवां निवासी जोगेंद्र (27) पुत्र सोनपाल ने रेलवे के पुल से गंगा नदी में छलांग लगा दी थी। गंगा तट पर मौजूद श्रद्धालुओं ने युवक को बचाने का प्रयास किया लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चल सका। स्वजन भी आनन फानन में गंगातट पर पहुंच गए और गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी। लगातार चार दिन तक तलाश कर रहे स्वजनों को मंगलवार की देर शाम 10 बजे के लगभग युवक का शव जनपद बुलंदशहर के चौधरी चरणसिंह बैराज पर पुल के फाटक में अटका हुआ मिला। स्वजनों ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। बिना किसी पुलिस कार्रवाई के स्वजन शव को ले गए । जहां बुधवार को स्वजनों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.