Move to Jagran APP

विधायक Abdullah Azam Khan बोले, बिलासपुर के लोग यूपी विधानसभा चुनाव 2022 जैसी गलती न करें

Rampur Lok Sabha By Election 2022 सपा के राष्ट्रीय महासाचिव आजम खां के बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम खां ने कहा कि बिलासपुर के लोग रामपुर लोकसभा उपचुनाव में विधानसभा चुनाव जैसी गलती न करें। सोच समझकर मतदान करें।उन्होंने पार्टी प्रत्याशी को अपने पिता आजम खां की पसंद बताया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 13 Jun 2022 11:05 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jun 2022 11:05 AM (IST)
विधायक Abdullah Azam Khan बोले, बिलासपुर के लोग यूपी विधानसभा चुनाव 2022 जैसी गलती न करें
Rampur Lok Sabha By Election 2022 : आजम खां के बेटे विधायक अब्दुल्ला का फाइल फोटो।

रामपुर, जेएनएन। Rampur Lok Sabha By Election 2022 : सपा के राष्ट्रीय महासाचिव आजम खां के बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम खां ने कहा कि बिलासपुर के लोग रामपुर लोकसभा उपचुनाव में विधानसभा चुनाव जैसी गलती न करें। सोच समझकर मतदान करें। रविवार को वह गांव भैंसिया ज्वालापुर में लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी आसिम राजा के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने पार्टी प्रत्याशी को अपने पिता आजम खां की पसंद बताते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। कहा कि सपा प्रत्याशी की जीत से मोहम्मद आजम खां के हाथ मजबूत होंगे। कहा कि संसद में अपनी सच्ची नुमाइंदगी के लिए सपा प्रत्याशी को सच्चे मन से वोट दें। वह आपके हर सुख-दुख में शामिल होंगे। प्रत्याशी आसिम राजा ने स्वयं को पार्टी को अदना कार्यकर्ता बताया। उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में मुल्क के हालात बहुत खराब हैं।

ऐसे में समाजवादी पार्टी को मजबूत किया जाना बहुत जरूरी है। इससे पहले ग्रामीणों ने सपा नेताओं का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल, जिला पंचायत सदस्य अमरजीत सिंह, पालिकाध्यक्ष मोहम्मद हसन खां, लखविंदर सिंह, जुबैर मोहसिन खां, मोहम्मद आरिफ खां अरोमा, सतनाम सिंह मट्टू, प्रमोद गंगवार, नजीर खां, मुराद हसन खां, कुलविंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

सभी प्रत्याशियों को प्रतिदिन का चुनावी खर्च लेखा रजिस्टर में अंकित करने के निर्देश : लोकसभा उपचुनाव की व्यय प्रेक्षक समाथा मुल्लामुड़ी ने कहा कि सभी प्रत्याशी प्रतिदिन का चुनावी खर्च का विवरण लेखा रजिस्टर में दर्ज करें और उसका मिलान भी कराते रहें। यह निर्देश उनके द्वारा कलक्ट्रेट में लेखा मिलान से संबंधित एक बैठक में दिए गए।

लोकसभा उपनिर्वाचन में चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों द्वारा अब तक किए गए व्यय का लेखा मिलान के लिए कलक्ट्रेट सभागार में व्यय प्रेक्षक ने व्यय टीम के अधिकारियों के साथ प्रत्याशियों के व्यय रजिस्टर को देखने और जानकारी प्राप्त करने के बाद दिए। व्यय प्रेक्षक ने कहा कि चुनाव निष्पक्ष, पारदर्शी और शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए आयोग के दिशा निर्देशों का अध्ययन कर सख्ती से पालन करें।

प्रत्याशियों द्वारा चुनाव में प्रतिदिन व्यय किए जा रही धनराशि का तिथिवार अंकन व्यय रजिस्टर में किया जाए। उन्होंने प्रत्याशियों एवं अभिकर्ताओं को निर्वाचन व्यय लेखा रजिस्टर के संबंध में उसके रखरखाव की जानकारी प्रदान की। व्यय प्रेक्षक के लाइजनिंग आफिसर जिला खाद्य विपणन अधिकारी अनुपम कुमार निगम ने बताया कि 17 जून एवं 21 जून 2022 को प्रत्याशियों का व्यय का लेखा मिलान कलक्ट्रेट सभागार में किया जाएगा। बैठक में वरिष्ठ कोषाधिकारी लक्ष्मीकांत सहित अन्य अधिकारी एवं प्रत्याशी व अभिकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.