Move to Jagran APP

Rampur Love Jihad Case : पहले फेसबुक पर नाम बदलकर युवती से की दोस्ती, फिर घर बुलाकर दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

Rampur Love Jihad Case रामपुर के स्वार में लव जेहाद का मामला सामने आया है।यहां रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर नाम बदल कर पहले एक युवती से दोस्ती की।जिसके बाद उसे घर बुलाकर दोस्ताें के साथ दुष्कर्म किया।

By Ravi MishraEdited By: Mon, 07 Jun 2021 09:56 PM (IST)
Rampur Love Jihad Case : पहले फेसबुक पर नाम बदलकर युवती से की दोस्ती, फिर घर बुलाकर दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
Rampur Love Jihad Case : पहले फेसबुक पर नाम बदलकर युवती से की दोस्ती

मुरादाबाद, जेएनएन। Rampur Love Jihad Case : रामपुर के स्वार में लव जेहाद का मामला सामने आया है।यहां रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर नाम बदल कर पहले एक युवती से दोस्ती की।जिसके बाद उसे घर बुलाकर दोस्ताें के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। 

फेसबुक पर नाम बदलकर की थी दाेस्ती 

कुशीनगर में रहने वाली एक युवती से कोतवाली के गांव नबावनगर के एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। युवक ने युवतीकाे अपना नाम राहुल बताया। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलती गई। युवक युवती ने आपस में जीने मरने की कसमें खा लीं। युवती युवक के कहने पर अपना घर छोड़कर रामपुर आ गई। युवक उसे अपने गांव ले गया।

मुरादाबाद आईजी से युवती ने की शिकायत

युवती ने आईजी मुरादाबाद को शिकायती पत्र सौंपा। आरोप लगाया है कि युवक ने छह माह तक उसे घर में बंधक बनाकर रखा। कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि युवक मुस्लिम समुदाय का है। जिस पर वह पीछा छुड़ाने का प्रयास करने लगी, जबकि युवक उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा। लेकिन, युवती ने शादी करने से इन्कार कर दिया।

दाेस्ताें के साथ दुष्कर्म करने का लगाया आराेप

युवक ने मारपीट कर शारीरिक संबंध बना लिए। उसके दो दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया था। युवती मौका पाकर घर से भाग आई और मामले की शिकायत स्थानीय कोतवाली में की, लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। मामले को गंभीरता से लेते हुए आईजी ने पुलिस को आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए।

पुलिस आराेपिताें की तलाश में कर रही छापेमारी

पुलिस ने गांव नबावनगर निवासी राहुल उर्फ मुहम्मद अय्यान पुत्र मुहम्मद जहूर व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपितों की तालाश में दबिशें दे रही है। कोतवाल रुप सिंह बघेल ने बताया की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तालाश की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।