Move to Jagran APP

Rampur crime : रामपुर में पांच दुकानों के ताले तोड़े, दो लाख का माल साफ

मुरादाबाद मंडल में इस समय चोर और लुटेरे पूरी तरह से सक्रिय हो चुके हैं। इसकी वजह से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 07:43 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:43 PM (IST)
Rampur crime : रामपुर में पांच दुकानों के ताले तोड़े, दो लाख का माल साफ
Rampur crime : रामपुर में पांच दुकानों के ताले तोड़े, दो लाख का माल साफ

रामपुर। जिले के बिलासपुर में चोरों ने हाईवे स्थित खूंटाखेड़ा गांव में पांच दुकानों के ताले तोड़कर दो लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। छठी दुकान में नकब लगाते समय अचानक लोग जाग गए। जिस पर चोर हाथ आया सामान लेकर फरार हो गए। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। उधर पुलिस है कि घटना की जानकारी से ही इन्कार कर रही है।

loksabha election banner

खूंटाखेड़ा चौराहे पर दर्जनों दुकानें हैं। जिनमें गांव के ही विशेष कुमार व गुजरैला गांव निवासी रवि कुमार की अलग-अलग स्पेयर पाट््र्स की दुकानें हैं। गुरुवार की रात चोरों ने सबसे पहले इन दोनों दुकानों के ताले तोड़ लिए और नकदी सहित लगभग एक लाख रुपये का सामान चुरा लिया। बाद में पास की ही सरिया सीमेंट की दुकान के ताले तोड़ कर जनरेटर सहित पचास हजार का सामान साफ कर दिया। इसके बाद वाइन शॉप के ताले तोड़ कर चार पेटी देशी शराब व पांच हजार नकद सहित 30 हजार रुपये का सामान चुरा लिया। इसके साथ ही मेडिकल स्टोर को भी निशाना बनाया। उसके संचालक ने बताया कि तीस हजार रुपये से अधिक का सामान चोरी हुआ है। इसके बाद चोर टाह खुर्द गांव निवासी आबिद अली की वैङ्क्षल्डग की दुकान में नकब लगा रहे थे कि अचानक लोग जाग गए। जिस पर वे सारा सामान लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने निरीक्षण कर दुकानदारों से आवश्यक जानकारी प्राप्त की। थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी नहीं है। ऐसी कोई तहरीर नहीं आई है। यदि कोई तहरीर देता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.