Move to Jagran APP

यूपी के रामपुर में प्रेम विवाह से नाराज स्वजनों ने घर में घुसकर प्रेमी और प्रेमिका को मारी गोली

यूपी के रामपुर में बड़ा मामला सामने आया है। प्रेम विवाह करने से युवती के स्वजन इस कदर नाराज हो गए कि रात में घर में घुसकर युवती और उसके पति को गोली मार दी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 11:32 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 11:32 AM (IST)
यूपी के रामपुर में प्रेम विवाह से नाराज स्वजनों ने घर में  घुसकर प्रेमी और प्रेमिका को मारी गोली
यूपी के रामपुर में प्रेम विवाह से नाराज स्वजनों ने घर में घुसकर प्रेमी और प्रेमिका को मारी गोली

रामपुर। प्रेम विवाह से नाराज युवती के स्वजनों ने घर में घुसकर प्रेमी और प्रेमिका को गोली मार दी। प्रेमी पीएसी का जवान है। घटना के बाद सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

टांडा थाने के गांव सैदनगर का प्रशांत कुमार पीएसी बरेली में तैनात है। छह माह पहले उसने काशीपुर उत्तराखंड की कामिनी से प्रेम विवाह किया था। उनके कोर्ट मैरिज करने से कामिनी के स्वजन नाराज थे। पांच दिन पहले ही प्रशांत अपने घर सैदनगर आया। शुक्रवार रात कामिनी के स्वजन हथियारों से लैस होकर उसके घर पहुंचे और प्रशांत व कामिनी को गोली मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए । हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल ले गए हैं, जहां दोनों का ऑपरेशन किया गया । प्रशांत कुमार के पिता रामौतार की ओर से गांव पैगा थाना आईटीआई काशीपुर उत्तराखंड निवासी युवती के पिता विनोद कुमार गौतम, भाई रविकांत गौतम, विनोद के भाई महावीर गौतम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

बिखर गईं खुशियां 

प्रेम विवाह करने के बाद दोनों ने अपने सपने परवान चढ़ाने के लिए कई उम्मीदें पाल रखी थी लेकिन उन पर अपनों की नजर लग गई। शादी के बाद दोनों को उम्मीद थी कि वक्त के साथ सब सही होता जाएगा लेकिन शायद होनी को कुछ और ही मंजूर था। वहीं घटना के बाद से युवक के स्वजन बदहवास हैं।घर में सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

संभलने का भी नहीं मिला मौका

रात में युवती के स्वजन इस कदर हमलावर हो गए कि युवक और युवती को संभलने का मौका तक नहीं मिल पाया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक देर हो चुकी थी। घटना के बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.