Move to Jagran APP

मुरादाबाद में राज्यसभा सदस्य जफर इस्लाम ने क‍िया टीकाकरण केंद्र का न‍िरीक्षण, गोद ल‍िया एक गांव

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्तासैयद जफर इस्लाम मुरादाबाद के दौरे पर रहे। उन्होंने पार्टी के कार्यक्रम सेवा ही संगठन के तहत जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया और टीकाकरण सेंटर और कोविड कमांड सेंटर का मुआयना भी किया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 08:36 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 08:36 AM (IST)
मुरादाबाद में राज्यसभा सदस्य जफर इस्लाम ने क‍िया टीकाकरण केंद्र का न‍िरीक्षण, गोद ल‍िया एक गांव
महामारी से बचने के ल‍िए लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सैयद जफर इस्लाम मुरादाबाद के दौरे पर रहे। उन्होंने पार्टी के कार्यक्रम सेवा ही संगठन के तहत जरूरतमंदों बीच राहत सामग्री का वितरण किया और टीकाकरण सेंटर और कोविड कमांड सेंटर का मुआयना भी किया। सेवा ही संगठन कार्यक्रम के जरिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर कोरोना महामारी से बचने के ल‍िए लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

loksabha election banner

राज्यसभा सदस्य सैयद जफर इस्लाम ने कांठ क्षेत्र के गांव गढ़ी ग्राम और दरियापुर ग्राम में जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। इसी दौरान उन्होंने सांसदों के द्वारा एक गांव गोद लेने की योजना के तहत कांंठ तहसील के दरियापुर को गोद लेने की भी घोषणा की। सांसद ज़फ़र इस्लाम ने ज़िले में कोरोना महामारी से बचाव के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा ल‍िया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कांठ जाकर वैक्सीनेशन देखने के साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अगवानपुर का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इंटीग्रेटिड कोविड कमांड सेंटर भी गए। सांसद के साथ जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा, कांठ विधायक राजेश कुमार चुन्नू, हुकुम सिंह, राजन विश्नोई, अभिषेक सिंह निशू, संजय ढाका, विक्रांत चौधरी, सौरव अग्रवाल, श्याम बिहारी शर्मा, विशाल त्यागी, मयूर भाटिया जिला संयोजक सोशल मीडिया, गजेंद्र चौधरी आदि कार्यकर्ता शामिल रहे। राज्यसभा सदस्य जफर इस्लाम दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी की ओर से आयोजित शोक सभा में शामिल हुए। उन्होंने कोरोना के कारण अधिवक्ताओं के असमय निधन पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान बार सचिव ने अधिवक्ताओं की समस्या को लेकर उन्हें ज्ञापन भी सौंपा। समस्याओं के जल्द समाधान का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम मुख्य रूप से महापौर विनोद अग्रवाल, जुनैद एजाज, विनय कौशिक, अशोक सक्सेना, अमित सक्सेना, प्रेमवीर सिंह, दानवीर सिंह यादव सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

पत्‍नी ने मांगा तलाक तो पुलिस के पास पहुंच गया पत‍ि, कहा-कार्रवाई नहीं चाह‍िए, समझौता करा दीज‍िए

Scam : मुरादाबाद में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालयों के खाते से निकले 38 लाख, एडी बेसिक ने शुरू की जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.