Move to Jagran APP

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बोले, जाति देखकर सरकार काम करेगी तो नहीं मिलेगा न्याय

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि देश में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। अपराधियों की जाति देखकर सरकार काम करेगी तो किसी को न्याय नहीं मिलेगा। हाथरस घटना के बाद सरकार की असलियत सामने आ गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 06:48 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 06:48 PM (IST)
राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बोले, जाति देखकर सरकार काम करेगी तो नहीं मिलेगा न्याय
आप के प्रदेश प्रभारी ने पंडित नगला गांव में पत्रकारों से बातचीत की

मुरादाबाद, जेएनएन। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि देश में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। अपराधियों की जाति देखकर सरकार काम करेगी तो किसी को न्याय नहीं मिलेगा। हाथरस घटना के बाद सरकार की असलियत सामने आ गई। बिटिया को इतना पीटा कि रीड की हड्डी तक तोड़ दी गई। लेकिन, सरकार आरोपितों की मदद करने में लगी है। बाराबंकी में लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पिता रोता रहा। लेकिन, जबरन बच्ची की लाश को जला दिया गया।

loksabha election banner

पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए रविवार को मुरादाबाद आए आप के प्रदेश प्रभारी ने पंडित नगला गांव में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बालिया एसडीएम और सीओ के सामने भाजपा नेता ने पाल समाज के एक बेटे को गोली मारकर हत्या कर दी है। यह है कानून व्यवस्था। सरकार आरोपितों को बचाने में लगी है। कहा कि मैंने हमेशा जाति-बिरादरी से उठकर राजनीति की है। दलितों, पिछड़ो, ब्राह्मणों और अल्पसंख्यकों को भाजपा सरकार में न्याय नहीं मिल सकता है। सरकार के खिलाफ आप इन्हीं मुद्दों को लेकर सड़कों पर उतरेगी। उन्होंने कहा कि यूपी में पंचायत चुनाव मजबूती से लड़ेंगे।

हाथरस पीडि़त परिवार को अपने आवास पर रखने को तैयार हूं

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि रविवार को ही उनकी हाथरस में मार दी गई लड़की के चाचा से बात हुई है। उन्होंने बताया कि हम गांव में सुरक्षित नहीं है। मैंने उनसे कहा कि आप मेरे दिल्ली आवास में आकर परिवार के साथ रह सकते हो। हम आपको सुरक्षा देंगे। किसी से डरने की जरूरत नहीं है। उनकी तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। वह मेरे साथ रहना चाहें तो उनका स्वागत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.