Move to Jagran APP

Azadi Ka Amrit Mahotsav: पुलिस अधिकारियों ने निकाली तिरंगा रैली, गूंजे भारत माता की जय के जयकारे

Azadi Ka Amrit Mahotsav देश भक्ति धुनों के बीच बेहतर कार्य करने वाले अफसरों और पुलिस कर्मियों को एसएसपी हेमंत कुटियाल ने सम्मानित किया। राष्ट्रगान के साथ ही कार्यक्रम का समापन हुआ। इस दौरान सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 02:47 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 02:47 PM (IST)
Azadi Ka Amrit Mahotsav: अमृत महोत्‍सव के समापन पर निकाली गई तिरंगा यात्रा में शामिल पुलिस अधिकारी। जागरण

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Azadi Ka Amrit Mahotsav: मंगलवार को मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई। पुलिस लाइन से साइकिल रैली का शुभारंभ किया गया। इस दौरान एसएसपी हेमंत कुटियाल, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, एसपी देहात विद्यासागर मिश्र, एसपी यातायात अशोक कुमार सिंह के साथ ही अन्य पुलिस कर्मियों ने हाथों में तिरंगा लेकर साइकिल रैली निकाली।

loksabha election banner

कांठ रोड से होते हुए पुलिस लाइन में साइकिल रैली का समापन हुआ। इससे पहले एसएसपी हेमंत कुटियाल के नेतृत्व में सभी पुलिस अधिकारियों ने पैदल मार्च करते हुए तिरंगा रैली निकाली। भारत माता के जयकारों के एसएसपी के साथ कदमताल मिलाते हुए सभी अधिकारी आगे बढ़ रहे थे। अधिकारियों का जोश पैदल यात्रा में देखते ही बन रहा था।

जन्‍माष्‍टमी को लेकर मंदिरों में कड़ी सुरक्षा

जन्माष्टमी को लेकर मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। इसके साथ ही शहर में यातायात डायवर्जन भी लागू कर दिया गया है। आम दिनों में रात 10 बजे के बाद भारी वाहनों का प्रवेश शहर में शुरू हो जाता है। लेकिन जन्माष्टमी के त्योहार को लेकर दो दिनों तक रात दो बजे तक नो एंट्री लगी रहेगी।

इसके साथ ही सीओ और थाना प्रभारी ने बुधवार को अपने क्षेत्रों के मंदिरों में होने वाले आयोजनों की जानकारी ली। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि जन्माष्टमी के त्योहार को सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए गए हैं। शहर के प्रमुख मंदिरों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

इसके साथ ही सीसीटीवी और ड्रोन से निगरानी की जाएगी। शांति व्यवस्था के लिए शहर में एक कंपनी आरएएफ के साथ ही पीएसी जवान भी तैनात रहेंगे। दिल्ली रोड में राधाकृष्ण मंदिर में बड़ा आयोजन होता है। इसको लेकर गागन तिराहे से बड़े वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। एसपी सिटी ने बताया कि थानों के साथ ही पुलिस लाइन में भी जन्माष्टमी का आयोजन भव्य तरीके से किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.