Move to Jagran APP

मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, पर्दाफाश के ल‍िए काम कर रहीं पांच टीमें

कारोबारी का अपहरण के बाद फिरौती लेकर हत्या करने के मामले में पुलिस को अहम सुबूत हांथ लगे हैं। कातिल को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें दिनरात काम कर रही है। वहीं शनिवार को देर रात एसएसपी ने श्योहारा पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 06:49 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 06:49 AM (IST)
मुरादाबाद के कारोबारी की हत्या में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, पर्दाफाश के ल‍िए काम कर रहीं पांच टीमें
कारोबारी के शव का लोकोशेड पुल श्मशान घाट में किया बेटे ने दाह संस्कार।

मुरादाबाद, जेएनएन। कारोबारी का अपहरण करने के बाद फिरौती लेकर हत्या करने के मामले में पुलिस को अहम सुबूत हाथ लगे हैं। कातिल को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें दिनरात काम कर रहीं हैं। वहीं शनिवार को देर रात एसएसपी ने श्योहारा पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान वह वहां की पुलिस से पूरी जानकारी लेने के बाद वापस आए। इस दौरान एसएसपी के साथ एसओजी की टीम भी मौजूद रही। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के मिलन विहार निवासी कुलदीप गुप्ता का शुक्रवार को पाकबड़ा से अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद अपहरण करने वाले ने चार लाख रुपये की फिरौती लेने के बाद कारोबारी की हत्या कर शव को श्योहारा के जंगल में फेंक दिया था। रविवार को बिजनौर जनपद में कारोबारी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद स्वजन ने मझोला थाना क्षेत्र के लोकोशेड पुल स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया। मृतक के भाई संजीव गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने उनका पूरा सहयोग प्रदान किया है। इसके बाद भी वह भाई की जान को बचा नहीं पाए। पुलिस ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पांच टीमें गठित की हैं। इन टीमों में 40 से अधिक पुलिस अफसरों को लगाया गया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कुछ अहम सुबूत उन्हें मिले हैं। जल्द ही इस हत्याकांड का पर्दाफाश करके आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

एसओजी ने 40 से अधिक सीसीटीवी के फुटेज खंगाले

मुरादाबाद एसओजी की टीम ने रविवार को पाकबड़ा में 40 से अधिक सीसीटीवी के फुटेज निकाल कर चेक किए। इस दौरान कारोबारी की दुकान में काम करने वाले नौकर मुस्तफा को बुलाकर सीसीटीवी के फुटेज दिखाकर पहचान कराने का प्रयास किया गया। इसके साथ ही स्योहारा रोड में लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.