Move to Jagran APP

ट्रांसपोर्टर के भाई की हत्या के मामले में तीन संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा, जल्‍द होगा पर्दाफाश

पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़कर इस हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की। मझोला थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 12:32 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jan 2022 12:32 PM (IST)
तीन जनवरी को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कार्यालय में गला घोंटकर हुई थी हत्या।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बीते तीन जनवरी को मझोला थाना क्षेत्र में एक ट्रांसपोर्टर के भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस बीते चार दिनों से आरोपितों की तलाश में जुटी है। शुक्रवार को पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि जल्द ही इस हत्या का पर्दाफाश करने के साथ ही आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव रामपुर मैगन उर्फ ईंधन नगला निवासी राजबहादुर की मझोला थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में न्यू चौधरी ट्रांसपोर्ट के नाम से दफ्तर है। घर में आपसी विवाद के चलते बड़े भाई बलराम सिंह ट्रांसपोर्ट नगर के दफ्तर में आकर रहने लगे थे। बलराम सिंह से कटघर थाना क्षेत्र के लंका बाग गोविंद नगर निवासी पप्पू और अमरोहा जनपद के रजबपुर थाना क्षेत्र के सरकड़ा खजूरी निवासी कल्लन रंजिश मानते थे। आरोप हैं कि बीते तीन जनवरी की शाम दाेनों अपने एक तीसरे साथी के साथ बलराम सिंह के पास दफ्तर में पहुंचे थे। इस दौरान सभी ने मिलकर शराब पी। इसके बाद पप्पू ने अपने साथियों के साथ बलराम सिंह से मारपीट करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। अचानक फोन बंद होने पर छोटे भाई राजबहादुर को शक हो गया। वह बाइक से अपने साथी जितेंद्र के साथ दफ्तर पहुंचे। जब वह मौके पर पहुंचे तो तीनों बदमाश बाइक से भागने का प्रयास कर रहे थे। दफ्तर में जाकर देखा तो बलराम का शव तख्त पर पड़ा था, जबकि कार्यालय की अलमारी में रखे दो लाख रुपये गायब थे। मृतक के भाई राजबहादुर की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़कर इस हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की। मझोला थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.