Move to Jagran APP

Kisan Protest : अमरोहा में विधायक महबूब अली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमरोहा में पुलिस ने विधायक महबूब अली को घर से बाहर नहीं निकलने दिया। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में सरकार व प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाया। इसके बाद घर से जबरदस्‍‍‍‍ती निकले विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 02:34 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 02:34 PM (IST)
Kisan Protest : अमरोहा में विधायक महबूब अली को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर को कार्यकर्ताओं के साथ सुखदेवी इंटर कॉलेज के ग्राउंड से हिरासत में लिया।

अमरोहा, जेएनएन। किसानों के समर्थन में सपा हाईकमान के निर्देश पर रैली निकालने के लिए निकले सपा के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर को दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ने हिरासत में लेकर कोतवाली में बैठा लिया है। वहीं अमरोहा में पुलिस ने विधायक महबूब अली को घर से बाहर नहीं निकलने दिया। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में सरकार व प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाया। इसके बाद घर से जबरदस्‍‍‍‍ती निकले विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

सोमवार को एसडीएम विजय शंकर मिश्र एवं सीओ सतीश चंद पाण्डेय के नेतृत्व में हसनपुर तथा रहरा थाना पुलिस एवं पीएसी सुबह से ही पूर्व मंत्री के कैंप कार्यालय के बाहर पहुंच गई थी। जैसे ही पूर्व मंत्री काफिले के साथ सुखदेवी के ग्राउंड में पहुंचे पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इस दौरान सपाइयों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए पुलिस बल के जरिए तानाशाही करा कर विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगाया। पूर्व कैबिनेट मंत्री अख्तर कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में बैठे हैं। जबकि कोतवाली के गेट पर सीओ के नेतृत्व में पुलिस फोर्स तैनात है। वहीं अमरोहा में पुलिस ने विधायक महबूब अली को घर से नही निकलने दिया। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया है। कहा कि सरकार ने बिना किसानों की राय लिए उनके लिए कानून बना दिए, जो किसानों के हित में नहीं हैं। ये कानून धन्‍नासेठों को ही फायदा पहुंचाएंगे, किसानों को नहीं। प्रेस कांफ्रेंस के बाद पुलिस के घेरे को तोड़कर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे विधायक महबूब अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.